बिग बॉस के घर में अरमान मलिक ने पार की हदें, भड़के विशाल पांडे

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 के शुरुआत से विशाल पांडे एवं अरमान मलिक के बीच झगड़ा होता रहता है। दोनों के बीच ज्यादा अच्छा बॉन्ड नहीं है। वहीं अब हाल ही में एक बार फिर विशाल और अरमान के बीच झगड़ा हुआ तथा इसके चलते मामला इतना बढ़ गया कि बात मां-बाप तक चली गई। दोनों का यह प्रोमो देखकर अब दर्शक इस एपिसोड को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

वीडियो की शुरुआत होती है अरमान से जो विशाल को बोलते हैं मच्छर...मच्छर। फिर विशाल उन्हें चुगली वाली आंटी बोलते हैं। फिर अरमान बोलते हैं वो तो दिखता है कौन बैठता है। विशाल जवाब देते हैं इनसिक्योरिटी हो गई लोगों को नजर आ रहा है। अरमान ने कहा कि तेरी तरह नहीं हूं। विशाल बोलते हैं तुम्हारे मुंह लगने का मन भी नहीं करता। अरमान कहते हैं तेरी औकात भी नहीं है। हां और मुझे पता है तेरी औकात क्या है। यहीं मुर्गा बना दिया जाएगा।

फिर विशाल किचन में सबके सामने जाकर कहते हैं कि एक बाप की औलाद नहीं जो मैंने रोटी बना दिया तो। अरमान कहते हैं तुझे डॉउट होगा न तभी बोल रहा है। विशाल इस बात पर बहुत भड़क जाते हैं तथा अरमान को धमका देते हुए बोलते हैं कि मेरे मां-बाप पर मत जाना। बता दें कि हाल ही में विशाल ने अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका को लेकर बोला कि अरमान चुगली आंटी है। मैं तो सिर्फ कृतिका भाभी के लिए वहां बैठता हूं क्योंकि मुझे वह अच्छी लगती हैं।

अवनीत कौर संग KISS पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी- 'वो हमारे बीच नहीं हुआ था'

'कुछ लोगों से मैं नहीं जुडूंगा चाहे कुछ भी हो जाए', लव सिन्हा ने बताई बहन सोनाक्षी की शादी में शामिल ना होने की वजह

सिद्धू मूसेवाला की तरह सलमान खान को मारने वाले थे आरोपी, चार्जशीट में हुए चौंकाने वाले खुलासे

 

Related News