'एक हफ्ते में CM आवास खाली करेंगे अरविंद केजरीवाल', बोले AAP सांसद संजय सिंह

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह ने अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त की है। उन्होंने कहा, "अरविंद केजरीवाल एक सप्ताह में घर खाली कर देंगे। सीएम के तौर पर बहुत सारी सुविधाएं प्राप्त होती हैं, किन्तु इस्तीफे के पश्चात् उन्होंने सुविधाएं छोड़ने की बात कही है।" संजय सिंह ने यह भी कहा कि अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे से दिल्ली की जनता नाराज है तथा लोग सवाल कर रहे हैं कि इस्तीफा देने की क्या आवश्यकता थी।

संजय सिंह ने आरोप लगाया कि भाजपा बीते 2 वर्षों से अरविंद केजरीवाल को बदनाम करने का प्रयास कर रही है। भाजपा ने उन्हें भ्रष्टाचारी बताया तथा उनकी ईमानदारी पर सवाल उठाए। यदि कोई और नेता होता, तो वह कुर्सी से चिपका रहता। आगे उन्होंने कहा कि जिस मामले में जमानत मिलना मुश्किल था, उसमें सर्वोच्च न्यायालय ने अरविंद केजरीवाल को जमानत दी है। संजय सिंह ने यह भी चेतावनी दी कि यदि अरविंद केजरीवाल सीएम नहीं बनते, तो भाजपा फ्री बिजली-पानी की सुविधाएं बंद कर देगी।

AAP की नेता आतिशी को दिल्ली का सीएम चुना गया है। मंगलवार को पार्टी की विधायक दल की बैठक में आतिशी को मुख्यमंत्री बनाने का फैसला लिया गया। अब दिल्ली के मौजूदा सीएम अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा देना होगा तथा सरकारी मुख्यमंत्री आवास खाली करना होगा। मुख्यमंत्री चुने जाने के पश्चात् आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा, "अरविंद केजरीवाल ने मुझ पर भरोसा किया। विधायक, मंत्री और अब आज सीएम बनाया। मैं खुश हूं कि उन्होंने मुझ पर इतना भरोसा जताया, लेकिन खुश होने के साथ-साथ थोड़ा दुखी भी हूं।"

इंदौर में अनंत-चतुर्दशी की झांकियों को पूरे हुए 101 साल, इस झांकी को मिला प्रथम-स्थान

'हमें बोलने की बजाय राहुल-गांधी को समझाएं', मल्लिकार्जुन खरगे से ऐसा क्यों बोले रवनीत सिंह-बिट्टू?

साजिश के तहत पटाखा फैक्ट्री में हुआ विस्फोट! पकड़ा गया बारूद जलाने वाला भूरे खान

Related News