हिना खान को लेकर अशनूर ने कही ये बात

टीवी एक्ट्रेस हिना खान इस समय ब्रेस्ट कैंसर की स्टेज 3 से जूझ रही हैं। कुछ महीने पहले एक इवेंट के दौरान हिना को इस बीमारी का पता चला था, और तब से वह इसके खिलाफ बहादुरी से लड़ाई कर रही हैं। हिना अपने इलाज और जर्नी की जानकारी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच, टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हिना की बेटी नायरा का किरदार निभाने वाली उनकी को-स्टार अशनूर कौर ने हिना की बीमारी पर बात की है।

अशनूर कौर ने हिना के बारे में क्या कहा?: अशनूर कौर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह हिना से नियमित रूप से संपर्क में हैं। उन्होंने कहा है कि “हिना बहुत मजबूत हैं और जल्द ही इस बीमारी को हराकर और भी मजबूत होकर वापस आएंगी। वह हमेशा से हमारी शेरखान रही हैं और सबसे मजबूत महिलाओं में से एक हैं। हिना कई लोगों के लिए प्रेरणा हैं, और मैंने खुद इसका अनुभव उनके साथ काम करने से लेकर उन्हें कान्स फिल्म फेस्टिवल में जाते हुए देखने तक किया है। वह जहां भी जाती हैं, धमाल मचा देती हैं।”

अशनूर की मां की बात: अशनूर ने यह भी जानकारी दी है कि उनकी मां भी हिना से बात करती हैं। उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि “मैं पूरी तरह से मानती हूं कि जिस तरह हिना ने हर मुश्किल का सामना किया है, वह निश्चित रूप से इस लड़ाई से और भी मजबूत होकर उभरेंगी और जल्द ही वापसी करेंगी।” दो दिन पहले हिना खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह एक्सरसाइज करती नजर आ रही थीं। वीडियो शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन में लिखा, “हर दिन आपको नीचे खींचने के लिए हजारों कारण सामने आ सकते हैं, लेकिन मेरे पास अपने भविष्य के लिए एक वादा है जिसे मुझे पूरा करना है और मैं प्रतिबद्ध हूं, क्या आप हैं? यह पूरी तरह से मेरे डॉक्टर की सलाह और ट्रेनर की देखरेख में किया जाता है, केवल तभी जब मेरा शरीर अनुमति देता है।”

कब दी थी कैंसर की जानकारी?: हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 28 जून को कैंसर की खबर फैन्स से साझा की थी। हिना ने पोस्ट में लिखा, “हाल ही में फैली अफवाहों को दूर करने के लिए, मैं सभी लोगों के साथ कुछ महत्वपूर्ण न्यूज शेयर करना चाहती हूं जो मुझसे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं। मुझे स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर है। मैं इस बीमारी पर काबू पाने के लिए मजबूत, दृढ़ और पूरी तरह अटल हूं। मेरा इलाज शुरू हो चुका है, और मैं इससे और भी मजबूती से उबरने के लिए हर जरूरी काम करने के लिए तैयार हूं।”

टीवी पर वापसी: अशनूर कौर जल्द ही टीवी शो ‘सुमन इन्दौरी’ के साथ वापसी करने वाली है। वह पिछले 4 सालों से टीवी से दूर थीं। अशनूर पटियाला बेब्स के बाद कलर्स टीवी के इस शो से दोबारा एंट्री कर रही हैं। शो में उनके साथ अनीता हसनंदानी और जैन इमाम भी नजर आने वाले हैं। टेलीचक्कर के इंटरव्यू में अशनूर ने बताया कि उन्होंने पढ़ाई की वजह से टीवी से ब्रेक लिया था।

सपना चौधरी की बायोपिक को लेकर हनी सिंह ने किया ये बड़ा ऐलान

जानिए कब रिलीज होगी संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर

शादी के 3 साल बाद मां बनने वाली है ये एक्ट्रेस, वायरल हुआ VIDEO

Related News