आसिम रियाज ने किया धर्म का अपमान! ब्रेकअप के बाद टूटी हिमांशी खुराना

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का रिश्ता बना था। आसिम से प्यार के चलते हिमांशी ने अपनी सगाई तक तोड़ दी थी, किन्तु उनका यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला। 2023 में दोनों ने ब्रेकअप की घोषणा की थी। अलग-अलग धर्म होने के कारण उनका रिश्ता टूट गया था। हाल ही में एक इंटरव्यू में, हिमांशी ने आसिम का नाम लिए बिना अपने रिश्ते के टूटने के कारण के बारे में संकेत दिए तथा शादी पर भी चर्चा की।

हिमांशी ने बताया, ब्रेकअप के पश्चात् उन्हें रिकवर होने में बहुत वक़्त लगा। वह समय उनके लिए बहुत मुश्किल था। ब्रेकअप की कहानी में "विलेन" बनने से उन्हें कोई समस्या नहीं है। उन्होंने रिश्ता तब खत्म किया जब उनकी मानसिक सेहत पर असर पड़ने लगा था। उनकी जिंदगी में शांति नहीं थी। हिमांशी का मानना है कि आसपास के लोगों का मानसिक रूप से स्वस्थ होना जरूरी है। वह कहती हैं, "यदि आपका माहौल टॉक्सिक नहीं है, तो आप खुद ब खुद ठीक हो जाते हैं। पहले मैं अक्सर बीमार रहती थी, लेकिन अब मैं बिल्कुल ठीक हूं। एक्स-रिलेशनशिप से जुड़े कमेंट्स कभी-कभी मुझे चोट पहुंचाते थे, किन्तु अब मैं उन पर ध्यान नहीं देती, क्योंकि यह कभी नहीं बदलेगा।"

वह आगे कहती हैं, "यदि किसी रिश्ते में मैं अच्छा महसूस नहीं कर रही हूं एवं वहां मेरा अपमान हो रहा है, तो मुझे उस रिश्ते से बाहर निकलने का हक है। जब भी मैंने किसी रिश्ते से बाहर कदम रखा है, उसके कारण हमेशा अपमान रही है। लड़कों को लगता है कि हम गोल्ड डिगर हैं और पैसे के लिए उनके साथ रहते हैं। किन्तु यदि किसी रिश्ते में आपकी पहचान, फैसलों, धर्म, और काम की इज्जत नहीं हो रही है, तो उसमें बने रहने का कोई मतलब नहीं है।" उन्होंने यह भी कहा, "शादी का मेरा चैप्टर बंद हो चुका है। मुझे नहीं लगता कि मेरी शादी कभी होगी। पहले मुझे खुद को ठीक करना है, क्योंकि इतनी स्वास्थ्य समस्याओं के साथ मुझे झेलने वाला कोई नहीं होगा।"

मुनव्वर फारूकी की जान को खतरा! दिल्ली पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

मशहूर एक्ट्रेस के शो में दिखी 7 साल पहले चोरी हुई पेंटिंग, देखकर भड़का आर्टिस्ट

'मेरे भाई की शादी है', रोमित राज की पोस्ट ने फैंस को किया कन्फ्यूज

Related News