उद्यमियों के खातों में आए 510 करोड़..! आत्मनिर्भर असम योजना के तहत किए गए ट्रांसफर

 गुवाहाटी: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने घोषणा की कि राज्य ने भाजपा में 53 लाख सदस्यों को सफलतापूर्वक नामांकित किया है, जो इसके सदस्यता लक्ष्य का 85% है। उन्होंने कहा, "अब तक हम 53 लाख सदस्यों को नामांकित करने में सक्षम रहे हैं, और हमने अपने लक्ष्य का 85 प्रतिशत हासिल कर लिया है। असम इस मील का पत्थर हासिल करने वाला देश भर में नंबर एक राज्य है।" 71 विधानसभा क्षेत्रों में, प्रत्येक निर्वाचन क्षेत्र में 40,000 से अधिक सदस्य नामांकित किए गए हैं।

सोमवार को गुवाहाटी में भाजपा मुख्यालय के दौरे के दौरान सीएम सरमा ने पार्टी के सदस्यता अभियान के बारे में समीक्षा बैठक में हिस्सा लिया। उन्होंने उम्मीद जताई कि पार्टी 9 अक्टूबर तक 90 विधानसभा क्षेत्रों में 40,000 सदस्यों तक पहुंच जाएगी, जिससे आने वाले दिनों में कुल 56-57 लाख सदस्य बनने की संभावना है। 29 सितंबर को एक्स पर एक पोस्ट में, सीएम सरमा ने तेजी से प्रगति पर प्रकाश डालते हुए कहा, "आज तक, 71 निर्वाचन क्षेत्रों में अब 40K+ सदस्य नामांकित हो चुके हैं। #BJPSadasyata2024 में असम जिस गति से रिकॉर्ड तोड़ रहा है वह असाधारण है। हमारे सभी कार्यकर्ताओं को बधाई।"

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2 सितंबर को नई दिल्ली में अपनी सदस्यता का नवीनीकरण करके भाजपा के 2024 सदस्यता अभियान की शुरुआत की, तथा भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से प्रमाण पत्र प्राप्त किया। इसके अलावा, असम सरकार ने मुख्यमंत्री के आत्मनिर्भर असम अभियान (CMAAA) के तहत 25,000 उद्यमियों के बैंक खातों में ₹510 करोड़ ट्रांसफर करने की घोषणा की। सीएम सरमा ने इस उपलब्धि को एक्स पर साझा करते हुए कहा, "मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज हमने मुख्यमंत्री के आत्मनिर्भर असम अभियान (CMAAA) के तहत 25,000 उद्यमियों के बैंक खातों में ₹510 करोड़ ट्रांसफर किए हैं। इससे हमारे नागरिकों की आकांक्षाओं को पंख लगेंगे और उनकी उद्यमशीलता की ऊर्जा का दोहन होगा।"

बैंगलोर से 4 विदेशी नागरिक गिरफ्तार, फर्जी भारतीय पासपोर्ट बरामद

'शीतकालीन सत्र में इसे ठीक कर देंगे..', वक़्फ़ कानून पर अमित शाह का बड़ा ऐलान

संतान की चाहत में मौलाना के पास पहुंची महिला, प्रेग्नेंट होते ही मचा बवाल

Related News