ऑटो ड्राइवर नदीम अंसारी ने किया मानसिक रूप से बीमार लड़की का बलात्कार, आरोपी को फांसी देने की मांग लेकर सड़कों पर उतरे छात्र

देहरादून: उत्तराखंड के हल्द्वानी शहर में पियानो सीख रही 16 वर्षीय मानसिक रूप से विकलांग लड़की के साथ बलात्कार की एक चौंकाने वाली घटना ने लोगों में आक्रोश पैदा कर दिया है। हल्द्वानी के एमबीपीजी कॉलेज के छात्रों के एक समूह द्वारा विरोध प्रदर्शन करने और उसे फांसी देने की मांग करने के बाद आरोपी ऑटो चालक मोहम्मद नदीम को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह घटना तब सामने आई थी, जब लड़की को पियानो क्लास में ले जाने के बजाय मंगलपड़ाव के पास एक सुनसान जगह पर नदीम ने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता के माता-पिता ने कोतवाली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद नदीम को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

घटना से गुस्साए छात्रों ने आरोप लगाया कि हल्द्वानी में ऐसे कई ऑटो चालक हैं जो बाहर से आकर अपना नाम और धर्म बदलकर इस तरह की घिनौनी हरकतें करते हैं। उन्होंने पुलिस से ऐसे अपराध करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। छात्रों ने राज्य में बड़ी संख्या में अपंजीकृत बाहरी लोगों द्वारा ऑटो चलाने पर चिंता जताई है तथा अधिकारियों से आग्रह किया है कि उन्हें ऑटो चलाने की अनुमति देने से पहले गहन जांच की जाए। प्रदर्शन के दौरान छात्रों ने नदीम को फांसी देने की मांग की है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि नदीम ने पीड़िता को धमकाया कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को बताया तो उसे जान से मार दिया जाएगा।

काफी देर तक छात्र अपनी मांगों को लेकर कोतवाली में प्रदर्शन करते रहे।आखिरकार पुलिस अधिकारियों द्वारा कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने के बाद छात्र वापस लौट गए। इस घटना ने एक बार फिर नाबालिगों को ऐसे दरिंदों से बचाने के लिए सख्त कानूनों और बेहतर प्रवर्तन की आवश्यकता को उजागर किया है।

मंदिर की दिवार पर पेशाब कर रहा था मोहम्मद नदीम, विरोध करने पर सलीम-नफीस को लेकर दिलीप के घर में घुसा और...

अयोध्या से सपा सांसद अवधेश प्रसाद के करीबी ने किया 12 वर्षीय नाबालिग का सामूहिक बलात्कार, मोईद और राजू खान गिरफ्तार

ट्रेन के सामने पटरियों पर साइकिल-सिलेंडर रख देता है गुलजार शेख ! मुश्किल में हज़ारों लोगों की जान, कड़ी कार्रवाई की मांग, Video

Related News