सॉन्ग प्रमोशन के लिए राखी सावंत ने उठाया ये कदम, इन लोगों को सीखा रही है डांस

बॉलीवुड जगत की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत हर काम को अपने ही स्टाइल में करती हैं। कोरोना के चलते अधिकांश प्रदेशों में जब किसी भी गैदरिंग या सार्वजनिक समारोह की मनाही है। तो ऐसे में राखी सावंत ने अपने नए गाने को प्रमोट करने का बिलकुल अलग तरीका तलाश निकाला। अभिनेत्री ने सड़क चलते ऑटो ड्राइवर्स तथा ऐसे अन्य लोगों को डांस सिखाना आरम्भ कर दिया।

राखी सावंत के इस प्रकार के कुछ वीडियो खूब वायरल भी हुए जिनमें राखी ऑटो ड्राइवर को अपने सांग पर डांस के स्टेप्स सिखा रही हैं। राखी का ये सांग इंटरनेट पर धूम मचा रहा है तथा रफ़्तार से लोगों की जुबान पर चढ़ चुका है मगर क्या आप जानते हैं कि राखी सावंत को ऐसा करने के लिए भी बहुत मेहनत करनी पड़ रही है।

वही राखी सावंत का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह फोटोग्राफर्स से बोल रही हैं कि 2-4 ऑटो ड्राइवर्स को पकड़ के लाओ यार मैं उनके साथ नृत्य करती हूं। इसी वीडियो में राखी सावंत एक ऑटो ड्राइवर्स को रोकने का प्रयास करती भी दिखाई देती हैं। वह जोर से चिल्लाकर बोलती हैं कि अरे ओ दादा।। किधर जा रहे हो। आओ इधर। डांस करो। जब कोई ऑटो वाला उनके साथ डांस करने नहीं आता तो राखी सावंत मासूम सा चेहरा बनाकर बोलती हैं कि मैं ऑटो ड्राइवर्स को पकड़-पकड़ के डांस करूंगी। फिर अचानक ही उन्हें कुछ याद आता है और राखी बोलती हैं कि चलो मैं जिम जाती हूं।

लोकी के एलजीबीटीक्यू रहस्योद्घाटन पर केट हेरॉन ने कही ये बात

क्या 'बालिका वधु 2' में नजर आएंगी सुप्रिया शुक्ला?, अभिनेत्री ने बताया सच

शादी को लेकर श्रेनु पारीख ने किया खुलासा, बताया क्या है प्लान

Related News