जैन कॉलेज के बाहर लड़कियों को प्राइवेट पार्ट दिखाता था अयूब उर रहमान, बैंगलोर पुलिस ने दबोचा

बैंगलोर: कर्नाटक की राजधानी बैंगलोर में एक महिला जैन कॉलेज के बाहर अश्लीलता करने वाले आरोपी अयूब उर रहमान को पुलिस ने हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी अयूब शहर के कई कॉलेज के बाहर छात्राओं को अपना गुप्तांग दिखाकर  अश्लीलता करता आ रहा था। उसकी वीडियो भी कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। खबरों के मुताबिक, अयूब उर रहमान बेंगलुरु के वीवी पुरम इलाके में जैन कॉलेज के बाहर पहुँच कर छात्राओं को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाता था। वह फेस मास्क पहनकर कॉलेज के बाहर आता था, ताकि कोई उसे पहचान ना सके, पकड़ने आने पर वो अपनी स्कूटी से भाग जाता था, अयूब कई दिनों से यह हरकत कर रहा था।

रिपोर्ट के अनुसार, उसके उत्पीड़न से तंग आकर छात्राओं ने एक दिन उसका गुप्तांग दिखाते हुए वीडियो उतार लिया। छात्राओं ने इस वीडियो को पुलिस को भेजा और सोशल मीडिया पर भी डालकर अयूब की हरकतों का विरोध किया। इसके बाद सोशल मीडिया पर उसकी गिरफ्तारी की माँग तेज हो गई, तब बैंगलोर पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए CCTV फुटेज खंगाले और उसकी पहचान की। छानबीन के बाद अयूब उर रहमान को सोमवार (8 जुलाई, 2024) को दबोच लिया गया। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बताया गया है कि वह निरंतर अलग-अलग वीमेन कॉलेज के सामने अश्लील हरकत करता था। 48 साल का अयूब उर रहमान बेंगलुरु में एक चाय की दुकान संचालित करता है। पुलिस अब आरोपी अयूब से पूछताछ कर रही है। हालाँकि, अश्लीलता के सवाल पर उसने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।

पुलिस ने बताया है कि, “आरोपी, अयूब उर रहमान, एक स्कूटी पर सवार था और एक कॉलेज के पास से गुजर रहे लड़कियों के एक समूह के सामने अश्लीलता कर रहा था। उनमें से एक लड़की ने उसकी तस्वीर खींची और सोशल मीडिया पर डाल दी। अयूब ने अपना चेहरा कपड़े से ढंका हुआ था लेकिन उसके स्कूटर की नम्बर प्लेट नज़र आ रही थी, जिससे उसे अरेस्ट किया गया।”

पंजाब के गांव में पुरानी रंजिश को लेकर गोलीबारी, 4 की मौत, 8 घायल

सूरत एयरपोर्ट पर 65 लाख के सोने के साथ नईम-फ़िरोज़ सहित 4 तस्कर गिरफ्तार, दुबई से करते थे तस्करी

'मुस्लिम प्रेमी के साथ मिलकर मेरा खतना करवाना चाहती है माँ..', पुलिस के पास पहुंचा बेटा, केस दर्ज

 

Related News