अपनी गर्लफ्रेंड के पापा से भी लड़की बनकर बात करते थे आयुष्मान

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना जल्द ही अपनी नयी फिल्म के साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं. वह एक ऐसे एक्टर है जो अलग तरह की फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में आयुष्मान की फिल्म ड्रीम गर्ल इन दिनों खबरों में है जिसमें वो लड़की का रोल निभाते नजर आने वाले हैं और फिल्म में आयुष्मान लड़की बनकर फोन पर बात करते दिखाई देंगे, जो अपना नाम पूजा बताती है. ऐसे में आयुष्मान इन दिनों जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं और हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान खुद से जुड़ा एक खुलासा किया जो आप सुनकर हैरान हो सकते हैं.

जी हाँ, दरअसल हाल ही में आयुष्मान ने बताया कि ''जब वो 14 साल के थे तो अपनी तत्कालीन गर्लफ्रेंड से फोन पर बात करते थे और इस दौरान अगर उनके पिता फोन उठा लेते थे तो आयुष्मान लड़की की तरह बात करने लगते थे. जिससे लड़की के पिता को शक ना हो.'' आयुष्मान ने यह भी बताया कि ''जब वो रेडियो जॉकी थे तब वो लड़की की आवाज में प्रैंक कॉल किया करते थे.''

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि ''मुझे फिल्म की शूटिंग के समय 30-40 टेक लेने पड़े थे क्योंकि मुझे हर लाइन पर फोकस करना था. उसके लिए मेहनत करनी पड़ी लेकिन फाइनली यह हो गया. फिल्म चाची 420 में कमल हासन ने लक्ष्मी गोडबोले का रोल निभाया था, फिल्म में वो लड़की की तरह ही नजर आए थे और वैसी ही आवाज भी थी. फिल्म में ओम पुरी और अमरीश पुरी दोनों लक्ष्मी से प्यार करते हैं. उन दोनों ने मुझे इंस्पायर किया लेकिन ड्रीम गर्ल की कहानी एक ऐसे लड़के के आसपास घूमती है जो कॉल सेंटर में नौकरी करता है, इसलिए फिल्म में मुझे केवल 4-5 सीन में ही साड़ी या लहंगा पहनना पड़ा.'' आप सभी को पता ही होगा फिल्म में आयुष्मान के अलावा नुसरत भरूचा, अन्नू कपूर, विजय राज और राजेश शर्मा भी नजर आने वाले हैं.

लाल बाग के राजा के दरबार में बॉयफ्रेंड संग पहुंची हिना खान

तीज के दिन इतने करीब हो जाएंगे कायरा की देखकर आग बबूला हो जाएंगी दादी और वेदिका

रियल लाइफ में सबसे सेक्सी है टीवी की यह सास, देखकर छूट जाएंगे पसीने

Related News