बाबा राम रहीम के ख़िलाफ बयान देंगे लोग

चंडीगढ़ : सुनारिया जेल में बंद बाबा राम रहीम की मुश्किलों में और इजाफा होने वाला है, क्योंकि 25 अगस्त को पंचकूला में हुई हिंसा मामले में बयान देने को दर्जनों लोगों के सामने आने से हालात उसके खिलाफ होते जा रहे हैं. इसी सिलसिले में डेरे के दो समर्थक के बयान दर्ज भी हो गए हैं.

उल्लेखनीय है कि 25 अगस्त को जब पंचकूला स्थित सीबीआई की विशेष अदालत में गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिया गया तो उसके बाद यहां हिंसा और आगजनी और तोड़फोड़ की घटना हुई थी. इसमें 36 लोग मारे गए थे. वहीं कई वाहनों के साथ करोड़ों की संपत्ति का नुकसान हुआ था. डेरा प्रमुख फ़िलहाल सुनारिया जेल में है, इसी सिलसिले में डेरे के दो समर्थक  अनिल और राजेश के बयान दर्ज होने से बाबा की मुसीबतें और बढ़ गई है.

बता दें कि बाबा राम रहीम के लिए मुसीबतें बढ़ने का प्रमुख कारण यह है कि सूत्रों के अनुसार अनिल और राजेश की तरह अभी कई ऐसे लोग हैं, जो डेरा प्रमुख सहित पंचकूला हिंसा प्रकरण को लेकर खुलासा करने को तैयार हैं. जैसे-ही उनके बयान दर्ज होंगे हिंसा मामले में और गिरफ्तारियां होंगी.इससे ऐसी सच्चाई भी सामने आने की उम्मीद है जो अब तक पर्दे के पीछे है . इसके बाद बाबा के खिलाफ कानून का शिकंजा और भी कस जाएगा.

यह भी देखें

पैसे-पैसे को मोहताज़ हुई हनीप्रीत

राम रहीम के कमरे से निकली सुरंग

 

Related News