अर्जुन कपूर की डेटिंग हिस्ट्री पर बेबिका ध्रुवे ने कह डाली ये बड़ी बात

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 की प्रतियोगी रही बेबिका ध्रुवे की अभिषेक मल्हान के साथ कई लड़ाइयाँ होती थीं, जबकि पूजा भट्ट के साथ उनकी दोस्ती खासतौर पर देखने को मिली। हाल ही में, बेबिका ने अर्जुन कपूर को लेकर एक ऐसी बात कही है जो शायद ही कोई सोच सके। उन्होंने कहा कि वह अर्जुन कपूर के साथ डिनर डेट पर जाना चाहेंगी, मगर इसके पश्चात् उन्होंने अर्जुन की डेटिंग हिस्ट्री पर भी टिप्पणी की।

अपने एक इंटरव्यू के चलते बेबिका से पूछा गया कि वह किस बॉलीवुड अभिनेता के साथ डेट पर जाना चाहेंगी। इस पर उन्होंने कहा, "अर्जुन कपूर होंगे, लेकिन उनकी डेटिंग हिस्ट्री को देखकर मेरा इंटरेस्ट कम हो रहा है।" बेबिका ने अपने बॉलीवुड प्लान के बारे में कहा, "मुझे मेरा पोटेंशियल पता है, और जब सही समय आएगा, मैं जरूर बड़े पर्दे पर नजर आऊंगी।" उन्होंने अपने चल रहे प्रोजेक्ट के बारे में बताया, "मैं एक स्क्रिप्ट के लिए राइटिंग प्रोसेस में हूं। मैं अपनी टीम से मदद मांग रही हूँ और मैं फीमेल लीड बनूंगी।"

वही जब बेबिका से पूछा गया कि क्या कोई ऐसा आइकॉनिक रोल है जिसे वह करना चाहेंगी, तो उन्होंने कहा, "मुझे यशराज फिल्में पसंद हैं, जैसे चांदनी और चालबाज। मुझे धर्मा की फिल्में भी पसंद हैं, विशेषकर परिणीति चोपड़ा की फिल्म इश्कजादे का किरदार।" बेबिका ने यह भी कहा कि वह संजय लीला भंसाली के काम को काफी पसंद करती हैं तथा उनके साथ काम करना चाहेंगी। उन्होंने कहा, "मैं दूसरी यंग ऐश्वर्या लग सकती हूं। लोग हैरान हो जाएंगे। मुझे बॉस बेब रोल भी पसंद है, जैसे गंगूबाई, क्योंकि मैं भी रियल लाइफ में एक बॉस लेडी हूं।"

बिग बॉस के इतिहास में पहली बार आएगा अमीराती कंटेस्टेंट?

अनुपमा में लीप के बाद ये अदाकारा होगी शो की लीड

'तारक-मेहता...' की इस अदाकारा ने अब मेकर्स पर लगाया प्रताड़ना और करियर-बर्बाद करने का आरोप

Related News