कपिल शर्मा के फैंस के लिए आई बुरी खबर, बंद होने जा रहा है शो

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर है। बहुत जल्द ये शो बंद होने वाला है। कपिल और उनकी टीम छोटा सा ब्रेक ले रही है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, जुलाई और अगस्त में कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ इंटरनेशनल टूर पर जाएंगे। जुलाई में वे US के 6 शहरों में शो करेंगे। वहीं अगस्त में कपिल एवं उनकी टीम UK के दो शहरों को कवर करेंगे। 

कपिल जून महीने के मिड तक कॉमेडी शो की शूटिंग करेंगे। जुलाई के आरम्भ में अंतिम एपिसोड टीवी पर टेलीकास्ट होगा। तत्पश्चात, कपिल का शो शॉर्ट ब्रेक पर चला जाएगा। इंटरनेशनल टूर से वापस आने के पश्चात् कपिल नए सीजन की तैयारी के लिए अपनी टीम को फिर से साथ लाएंगे। सूत्रों के अनुसार, कपिल शर्मा शो अक्टूबर-नवंबर 2023 के बीच टेलीविज़न पर वापसी कर सकता है। प्रशंसक शो ऑफएयर होने की खबरों से निराश हैं।

वही लोगों को पूरी उम्मीद है ब्रेक के पश्चात् कपिल और उनकी टीम फुल एनर्जी के साथ धमाल मचाएगी। कपिल की ये वापसी भी बेहतरीन होगी। वर्षों से चल रहा कपिल शर्मा शो TRP में छाया रहता है। कई लोगों को अपना वीकेंड कपिल शर्मा शो के बिना अधूरा लगता है। इसी से अनुमान हो गया होगा कि कपिल का शो देखना लोग कितना पसंद करते हैं। कपिल शर्मा का ह्यूमर प्रशंसकों का दिल जीतता है।

'अगर मुझे कुछ हुआ तो उसका जिम्मेदार है मेरा जीजा होगा', गोरी नागोरी ने वीडियो शेयर कर बयां की दर्द

बिग बॉस की हसीना संग हुई मारपीट, थाने पहुंची तो पुलिस वालों ने सेल्फी लेकर भेज दिया घर

इवेंट से निकल कर शहनाज गिल कर बैठी ऐसा हरकत, वायरल हुआ VIDEO

Related News