Barun Sobti ने किसिंग और इंटिमेट सीन को लेकर कही हैरान कर देने वाली बात

बरुण सोबती आज के ओटीटी प्लेटफॉर्म का एक प्रमुख नाम बन चुके हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में 'अर्णव सिंह रायज़ादा' के किरदार से की, जो बेहद लोकप्रिय हुआ। इसके बाद, बरुण ने ‘असुर’ और ‘कोहर्रा’ जैसी सीरीज में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया। लेकिन एक दिलचस्प बात यह है कि अपने 15 साल के करियर में, बरुण ने कभी भी ऑन-स्क्रीन किस नहीं किया है। आइए जानते हैं इसकी वजह।

ऑन-स्क्रीन किसिंग से क्यों हैं दूर?

बरुण सोबती ने अपनी एक शॉर्ट फिल्म ‘डर्मा’ में न्यूडिटी का सीन और ‘कोहर्रा’ में इंटीमेसी के कई सीन किए हैं। फिर भी, उन्होंने न्यूज 18 शोशा के साथ बातचीत में बताया कि उनके लिए ऑन-स्क्रीन किस करना मना है। उन्होंने खुलासा किया कि जब वह अपनी पत्नी पशमीना को डेट कर रहे थे, तब उन्होंने अपनी पत्नी से वादा किया था कि वह कभी भी किसी को ऑन-स्क्रीन नहीं चूमेंगे। पशमीना ने उनसे पूछा था कि क्या एक अभिनेता होने का मतलब है कि उन्हें हर किसी को किस करना पड़ेगा। इस पर बरुण ने प्यार से उन्हें वादा किया कि वह इस नियम का पालन करेंगे।

किस सीन हटाने के लिए बरुण का रवैया

बरुण ने इस बातचीत में यह भी कहा कि उन्हें कुछ प्रोजेक्ट्स में किस सीन की मांग की गई थी, लेकिन उन प्रोजेक्ट्स के निर्माताओं ने उनकी इस इच्छा का सम्मान किया। उन्होंने बताया, “मैंने कभी किसी को ऑन-स्क्रीन किस नहीं किया है। मुझे शायद ही कभी इस वजह से कोई काम अस्वीकार करना पड़ा हो। मैं भाग्यशाली रहा हूं कि जिन लोगों ने मुझे कास्ट करना चाहा, उन्होंने स्क्रिप्ट से किस सीन को हटाने के लिए सहमति जताई।”

आवश्यक सीन के लिए प्रोजेक्ट्स से दूरी

बरुण ने यह भी स्पष्ट किया कि समय-समय पर उन्हें ऐसे प्रोजेक्ट्स मिलते रहे हैं जहां किसिंग सीन कहानी के लिए जरूरी लगते हैं। ऐसी स्थितियों में, उन्होंने विनम्रता से स्क्रिप्ट को आगे बढ़ाने का विकल्प चुना। उन्होंने कहा, “कभी-कभी, दो किरदारों के बीच के सेक्सुअल डायनेमिक्स स्क्रिप्ट के लिए जरूरी होते हैं। ऐसे मामलों में, मैं कहता हूं कि मैं उपलब्ध नहीं हूं।”

बरुण और पशमीना की प्रेम कहानी

बरुण और पशमीना की प्रेम कहानी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। उनकी पहली मुलाकात 9वीं क्लास में हुई थी और तब से उनकी गहरी दोस्ती हो गई थी। हालांकि, कॉलेज के दौरान जब वे अलग हुए तो उन्हें एक-दूसरे के प्रति अपने जज़्बात का एहसास हुआ। पांच साल की लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बाद, उन्होंने 2010 में शादी कर ली। अब इस प्यारे जोड़े के दो बच्चे हैं, एक बेटी जिसका नाम सिफत और एक बेटे का नाम मीर है। बरुण सोबती ने अपने करियर में कई बाधाओं का सामना किया है, लेकिन उनकी यह प्रतिबद्धता और प्यार भरा वादा उन्हें एक अलग पहचान देता है। उनके फैंस उन्हें इस अद्भुत यात्रा के लिए सराहते हैं।

'शीतकालीन सत्र में इसे ठीक कर देंगे..', वक़्फ़ कानून पर अमित शाह का बड़ा ऐलान

'मोदी को हटाने तक मैं नहीं मरूंगा..', खड़गे के बयान पर क्या बोले अमित शाह?

'अमित शाह मुझे खत्म करना चाहते हैं', ऐसा क्यों बोले उद्धव ठाकरे?

Related News