इस वजह से आलिया ने कर की थी सेट पर कोस्टार संग लड़ाई

आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी बॉलीवुड में काफी पॉपुलर है। दोनों ने एकसाथ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी और तभी से उनकी गहरी दोस्ती बनी हुई है। इस फिल्म के बाद भी दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया, जैसे ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘हम्टी शर्मा की दुल्हनिया’। इन फिल्मों में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

‘कलंक’ के सेट पर हुई लड़ाई

हालांकि, फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच एक बार गहरी अनबन हो गई थी। 2019 में रिलीज हुई इस फिल्म में आलिया और वरुण के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में थे। फिल्म के सेट पर दोनों के बीच बहस हो गई थी, जो काफी चर्चा का विषय बनी।

लड़ाई की वजह

वरुण धवन ने खुद इस बारे में बताया था। उन्होंने कहा कि एक सीन के दौरान आलिया का व्यवहार कुछ अलग था। वरुण ने मजाक में आलिया से पूछा, ‘क्या हो गया तुम्हें? क्या तुमने दो-तीन बड़ी फिल्में साइन कर ली हैं, इसलिए हवा में उड़ने लगी हो?’ इस पर आलिया नाराज हो गईं और दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई।

दोस्ती कैसे सुधरी?

हालांकि, यह नाराजगी ज्यादा दिनों तक नहीं रही। एक सीन में जब आलिया गिरने वाली थीं, तब वरुण ने उन्हें पकड़ लिया। इस घटना के बाद आलिया खुश हो गईं और दोनों की बातचीत फिर से शुरू हो गई। इस तरह उनकी दोस्ती में आई दरार खत्म हो गई और वे फिर से अच्छे दोस्त बन गए।

आलिया की अगली फिल्म

अब आलिया भट्ट बहुत जल्द फिल्म ‘जिगरा’ में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ वेदांग रैना भी दिखाई देंगे। आलिया की इस फिल्म को लेकर उनके फैंस में काफी उत्साह है। आलिया और वरुण की दोस्ती और उनके बीच की ये छोटी सी लड़ाई एक उदाहरण है कि कभी-कभी दोस्तों के बीच गलतफहमियां हो सकती हैं, लेकिन सच्ची दोस्ती उन गलतफहमियों को दूर कर देती है।

पत्नी जया को लेकर अमिताभ बच्चन को होती थी जलन? खुद किया खुलासा

वो 'शापित' बंगला जिसमें तबाह हो गई 3 बड़े स्टार्स की जिंदगी

दिन भर में 200 सिगरेट फूंक डालते थे अमिताभ बच्चन, इस कारण छोड़ दिया सब

Related News