कोविड-19 की मौत के 57 प्रतिशत मामले अफ्रीकी-अमेरिकियों के हैं : बियॉन्से

हर तरफ कोरोना वायरस  का खौफ बना हुआ है. इससे बचने के लिए कई देशों में लॉकडाउन लगा दिए गए है. हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर बियॉन्से नोल्स ने 'वन वल्र्ड : टुगेदर एट होम' वर्चुअल कॉन्सर्ट के दौरान अमेरिका में अफ्रीकी अमेरिकी समुदायों पर कोरोनो वायरस महामारी के घातक प्रभाव को उजागर करते हुए कहा हैं कि यह वायरस अश्वेत लोगों को खतरनाक रूप से उच्च दर से मार रहा है. विदेशी मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, बियॉन्से के संगीत कार्यक्रम के दौरान लोगों की उपस्थिति आश्चर्यजनक रही और उन्होंने समुदायों के लिए सबसे घातक वायरस की चपेट में आने को लेकर अपनी बात कही. उन्होंने चिकित्सा पेशेवरों और आवश्यक श्रमिकों के लिए आभार भी व्यक्त किया.

इस बारें में उन्होंने कहा, "आज रात हम उन सच्चे नायकों के लिए जश्न मनाते हैं, जो हम सभी को सुरक्षित और स्वस्थ रखने के लिए बलिदान कर रहे हैं. डॉक्टरों, नर्सों और अन्य स्वास्थ्य देखभाल कर्मचारियों के लिए जो अपने परिवारों से दूर हैं. हम आपकी सुरक्षा के लिए प्रार्थना करते हैं. खाद्य उद्योग, वितरण कर्मचारियों, मेल वाहक और स्वच्छता कर्मचारियों के लिए जो लगातार काम कर रहे हैं ताकि हम अपने घरों में सुरक्षित रह सकें, हम आपकी निस्वार्थ सेवा के लिए धन्यवाद करते हैं. " 38 वर्षीय गायक ने अफ्रीकी-अमेरिकी समुदाय की दुर्दशा पर कहा , "अश्वेत अमेरिकी उस कार्यबल का हिस्सा हैं जिनके पास घर से काम करने की लक्जरी नहीं है और अफ्रीकी-अमेरिकी समुदाय बड़े पैमाने पर गंभीर रूप से प्रभावित है. "

बता दें की ग्रैमी पुरस्कार विजेता कलाकार ने कहा, "यह वायरस अमेरिका में काले लोगों को खतरनाक रूप से उच्च दर पर मार रहा है. " इस बारें में सिंगर ने आगे कहा, "मेरे गृह शहर ह्यूस्टन, टेक्सास से हाल ही में आई एक रिपोर्ट में पता चला है कि ह्यूस्टन शहर में कोविड-19 की मौत के 57 प्रतिशत मामले अफ्रीकी-अमेरिकियों के हैं. कृपया अपनी रक्षा करें. हम एक परिवार हैं और हमें आपकी जरूरत है. हमें इस दुनिया में आपकी आवाजों, आपकी क्षमताओं और आपकी ताकत की जरूरत है. मुझे पता है कि यह बहुत कठिन है, लेकिन कृपया धैर्य रखें, प्रोत्साहित रहें, विश्वास बनाए रखें, सकारात्मक रहें और हमारे नायकों के लिए प्रार्थना करना जारी रखें. भगवान आपका भला करे."

फेमस कार्टूंन 'टॉम एंड जेरी' के निर्देशक जीन डाइच का हुआ निधन, अपार्टमेंट में मिला शव

बॉब डिलन ने अपना दूसरा गाना 'आई कंटेन मल्टीट्यूड' किया रिलीज

हॉलीवुड का बॉलीवुड से हुआ मिलन, कोरोना संक्रमण में सामने आया नया कांड

 

Related News