भय्यू महाराज पर लगे आरोप

भय्यू महारज शादी के दिन ही एक नए विवाद में फंस गए थे. मल्लिका राजपूत नाम की एक्ट्रेस ने उन पर मोहजाल में बांधकर रखने का आरोप लगाया था. मल्लिका ने तो यहां तक कहा था कि भय्यू महाराज उन्हें दूसरे नंबरों से छुप छुपकर फोन लगाते हैं और परेशान करते थे.  वहीं उस वक़्त भय्यू महाराज के पीए तुषार पाटिल ने कहा था कि मल्लिका राजपूत एक फ्रॉड महिला है और वो महाराज को बदनाम करने की साजिश का एक हिस्सा है. 

आरोपों के मुताबिक मल्लिका राजपूत ने लिखा था कि 'इसने मुझे मोहजाल में रखा और अब अलग अलग नंबर से चोरी से बात करता है. प्लीज इसे सब शेयर करें. भय्यूजी महाराज पर विश्वास न करें'. बता दें कि आरोप लगाने वाली मल्लिका राजपूत ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल में खुद को एक्ट्रेस, सिंगर और स्क्रीन राईटर बताया था. हालांकि वे बीजेपी से भी जुड़ी हैं और खुद को एक लेखक भी बताती हैं. मल्लिका राजपूत ने फेसबुक पर एक मैसेज लिखा था कि 'भय्यूजी महाराज धोखेबाज, चालबाज हैं, मैंने पूरी मेहनत करके इन पर एक किताब लिखी है. जिसकी 950 प्रतियां दो-ढाई साल से इसके पास हैं.'

बता दें कि भय्यूजी महाराज की पहली पत्नी का निधन एक साल पहले चुका है. जिससे उन्हें एक बेटी है जो पूणे के कॉलेज में पढ़ती है.  30 अप्रैल को वे डॉ. आयुषी के साथ विवाह बंधन में बँधे थे .

इस वजह से भय्यू महाराज ने मारी खुद को गोली

2017 में भय्यू महाराज ने की थी दूसरी शादी

इंदौर: बड़ी खबर, संत भय्यू महाराज ने की खुदखुशी

 

Related News