भोपाल: 10 घंटे से कमरे में कैद मॉडल, पुलिस अब भी नाक़ाम

मध्य प्रदेश के मिसरोद इलाके में भोपाल में एक सिरफिरे आशिक ने एक मॉडल को बंधक बना लिया है. साथ ही बंधक बनायी गयी मॉडल को पुलिस अब तक मुक्त नहीं करा पायी है. इस युवती को उसके ही एक जानकार रोहित नाम के युवक ने बंधक बना रखा है. इस रोहित नाम के  युवक ने  मॉडल को घायल कर रखा है. 

मामले में मॉडल युवती ज़ख्मी है, लेकिन आरोपी रोहित पुलिस और परिवार के किसी भी सदस्य को  घुसने नहीं दे रहा है. यह मामला भोपाल के फोर्च्यून सिटी के एक अपार्टमेंट का है. गुरुवार रात रोहित ने मॉडल युवती को बंधक बना लिया. लेकिन इसका पता शुक्रवार सुबह सात बजे चला. युवक  खुद को गोली से उड़ाने की धमकी दे रहा था. बता दें कि  युवती बीएसएनएल के रिटायर्ड एजीएम की बेटी है. वो एमटेक करने के बाद मुंबई में मॉडलिंग कर रही है. आरोपी रोहित भी मॉडल है.

मामले में जानकारी के अनुसार रोहित इस मॉडल को पहले से जानता है और बहुत समय से लगातार उस पर शादी के लिए दबाव बना रहा है. ख़बर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया, लेकिन अब तक पुलिस के हाथ कोई सफलता हासिल नहीं हुई है. पुलिस को देखकर आरोपी युवक ने खुद को घायल कर लिया. युवती को भी उसने घायल कर दिया है.

नाबालिग दिव्यांग से दुष्कर्म, आरोपी...

अस्पताल का कारनामा जिन्दा बच्चे को मृत बताया

घर लौटी पत्नी तो कॉलगर्ल के साथ मिला पति

 

Related News