'भारी बहुमत से सरकार बना रही कांग्रेस..', नतीजों से पहले हुड्डा ने जताया भरोसा

चंडीगढ़: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रविवार को भरोसा जताया कि हरियाणा की जनता ने कांग्रेस पार्टी को सत्ता में वापस लाने का मन बना लिया है। उनका यह बयान एग्जिट पोल में 2024 के हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की बड़ी जीत का अनुमान लगाए जाने के बाद आया है। मीडिया से बात करते हुए हुड्डा ने हरियाणा के लोगों को चुनावों में शांतिपूर्ण भागीदारी के लिए धन्यवाद दिया और पार्टी की सफलता में अपना विश्वास दोहराया।

उन्होंने कहा, "मैं शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए हरियाणा के सभी मतदाताओं को धन्यवाद देना चाहता हूं। एग्जिट पोल कल आए, लेकिन मैं यह लंबे समय से कह रहा हूं: लोगों ने कांग्रेस पार्टी को भारी बहुमत से सत्ता में लाने का मन बना लिया है।" हुड्डा ने 2005 से 2014 तक कांग्रेस के पिछले कार्यकाल पर प्रकाश डाला और इसकी तुलना 2014 से 2024 तक भाजपा-जेजेपी सरकार की विफलताओं से की। हरियाणा में 2024 के विधानसभा चुनाव के लिए मतदान शनिवार को संपन्न हो गया, एग्जिट पोल में कांग्रेस की निर्णायक जीत का संकेत दिया गया है। कुछ सर्वेक्षणों में अनुमान लगाया गया है कि पार्टी राज्य विधानसभा की 90 में से 50 से अधिक सीटें जीत सकती है।

हरियाणा में शनिवार रात 11:45 बजे तक एक चरण के मतदान में सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में 65.65 प्रतिशत मतदान हुआ। एग्जिट पोल की भविष्यवाणियों के बावजूद, अंबाला से भाजपा उम्मीदवार असीम गोयल को अपनी पार्टी के लगातार तीसरी बार जीतने की संभावनाओं पर पूरा भरोसा है। उन्होंने राजनीति की अनिश्चितता को स्वीकार करते हुए कहा कि अंतिम नतीजे अगले 48 घंटों में स्पष्ट हो जाएंगे।

दिल्ली पुलिस ने किया ड्रग रैकेट का भंडाफोड़, 10 करोड़ की कोकीन जब्त

दक्षिणी और पूर्वोत्तर भारत में भारी बारिश का अलर्ट, मेघालय में बाढ़ का कहर

प्रयागराज पहुंचे सीएम योगी, महाकुम्भ की तैयारियों का लिया जायजा, जारी किया लोगो

Related News