फ्री फायर मैक्स खेलने वालों के लिए आई बड़ी खबर

फ्री फायर मैक्स खेलने वाले हर गेमर का सपना होता है कि वह गेम में मास्टर बन जाए। वे चाहते हैं कि हर गोली दुश्मन के सिर पर लगे, यानी कि हेडशॉट हो। लेकिन यह सब करना आसान नहीं होता और इसके लिए काफी मेहनत और अभ्यास की जरूरत होती है।

हेडशॉट हैक फाइल क्या है?: कुछ गेमर्स जीत पाने के लिए चिटिंग की मदद लेते हैं, जिसे फ्री फायर मैक्स में "हेडशॉट हैक" कहा जाता है। हेडशॉट हैक फाइल एक तरह की कॉन्फिग फाइल होती है जो गेम के कोड को बदलती है, जिससे हेडशॉट्स की सटीकता बढ़ जाती है और खिलाड़ी आसानी से हेडशॉट्स मार सकते हैं।

हेडशॉट हैक फाइल का इस्तेमाल कैसे करें?: फाइल डाउनलोड करें: सबसे पहले, आपको हेडशॉट हैक फाइल डाउनलोड करनी होगी। इसके लिए आप Gamekeeda या Magiskhub जैसी वेबसाइट्स का उपयोग कर सकते हैं।

Zarchiver ऐप इंस्टॉल करें: फाइल को एक्सट्रैक्ट करने के लिए Zarchiver ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड और इंस्टॉल करें।

फाइल को एक्सट्रैक्ट करें: डाउनलोड की गई फाइल को Zarchiver ऐप की मदद से एक्सट्रैक्ट करें। एक्सट्रैक्ट करने के लिए आपको एक पासवर्ड की जरूरत हो सकती है, जो आमतौर पर वेबसाइट पर उपलब्ध होता है।

फोल्डर को पेस्ट करें: अब इस फोल्डर को अपने डिवाइस के स्टोरेज में Android > Data > com.dts.freefiremax > Files > iL2cpp फोल्डर में पेस्ट करें।

गेम को रीस्टार्ट करें: सभी स्टेप्स पूरे करने के बाद, गेम को रीस्टार्ट करें। अब आप आसानी से हेडशॉट्स मार सकते हैं।

हेडशॉट हैक फाइल्स के फायदे

हेडशॉट हैक फाइल्स से आपकी हेडशॉट्स की सटीकता बढ़ जाती है। इससे आप तेजी से अपने विरोधियों को हरा सकते हैं। यह फाइल्स आपके गेमप्ले को और भी मजेदार और रोमांचक बना सकती हैं।

सावधानियां: हेडशॉट हैक फाइल्स का उपयोग गरेना की गेम पॉलिसी के खिलाफ हो सकता है और इससे आपका अकाउंट बैन हो सकता है। इसलिए, इन फाइल्स का उपयोग करने से पहले सावधान रहें और हमेशा गेम की नीतियों का पालन करें। हालांकि, कुछ गेमर्स हेडशॉट हैक फाइल्स का इस्तेमाल करके अपनी हेडशॉट्स की सटीकता को बढ़ाते हैं और गेमप्ले को बेहतर बनाते हैं, लेकिन ऐसा करते समय सावधानी बरतना बहुत जरूरी है।

एक आतंकवाद का आरोपी, दूसरा प्रतिबंधित संगठन, जम्मू कश्मीर चुनाव में दोनों का गठबंधन

डॉक्टरों को ममता बनर्जी का पांचवा और अंतिम निमंत्रण, क्या बन पाएगी बात ?

'मैंने CM बनने का सपना ना तब देखा था और..', रेस से बाहर हुए उद्धव

Related News