पुष्पा 2 को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानकर झूम उठेंगे फैंस

इस वर्ष की मच अवेटेड फिल्मों की सूची में अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ टॉप पर बनी हुई है। फिल्म के प्रशंसकों को अब लंबे समय तक इंतजार करना होगा क्योंकि निर्माता इसकी रिलीज डेट बदल चुके हैं। पहले फिल्म को 15 अगस्त को रिलीज किया जाना था। लेकिन पिछले दिनों इसे पोस्टपोन कर दिया गया। अब फिल्म 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म की रिलीज को आगे खिसकाने का एक नहीं बल्कि कई कारण बताए जा रहे हैं। लेकिन नई रिलीज डेट की घोषणा भी निर्माताओं ने तगड़ी प्लानिंग के साथ किया है। फिल्म की शूटिंग अबतक खत्म नहीं हुई है। साथ-साथ पोस्ट प्रोडक्शन पर भी काम चल रहा है। इसी बीच फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट आ गया है।

हाल ही में पता लगा था कि, ‘पुष्पा’ के विलेन फहाद फाजिल एवं निर्देशक सुकुमार के बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा। सुकुमार की बदलती प्लानिंग के चलते एक्टर की तारीख खराब हो गईं है, जिसके चलते वो बहुत नाराज हैं। इसी के चलते अब उनके हिस्से की शूटिंग की जा रही है। हाल ही में प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, Pushpa 2 के लिए दो यूनिट्स अलग-अलग लोकेशन पर शूटिंग कर रही हैं। इसके पीछे का कारण है फिल्म के काम को जल्द से जल्द पूरा करना। लेकिन प्रशंसकों के लिए सबसे बड़ा अपडेट यह है कि निर्माता फिल्म के दो और इंस्टॉलमेंट लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। फिल्म के काम में देरी होने का कारण ‘पुष्पा 3’ से जुड़ा हुआ है। भारतीय फिल्मों में फिल्म के तीन-तीन पार्ट लाने का ट्रेंड चल पड़ा है। जैसे कमल हासन की ‘इंडियन 2’ और ‘इंडियन 3’। 

रिपोर्ट के अनुसार, Pushpa 3 बहुत बड़ा सिनेमाई परिवर्तन साबित हो सकते है। जो तेलुगु और तमिल फिल्मों को एक अलग लेवल पर ले जाएगी। दरअसल अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द राइज’ ने दुनियाभर से खूब पैसे पीटे थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर सिद्ध हुई थी। फिल्म ने अकेले हिंदी बेल्ट में 150 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस फिल्म ने अल्लू अर्जुन को पैन इंडिया स्टार बना दिया। अब फिल्म के दूसरे भाग के लिए बना बज केवल उनकी लोकप्रियता ही नहीं, बल्कि स्टार पावर एवं फ्रेंचाइजी की क्षमता को भी दिखाता है। ‘पुष्पा 3’ तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक गेम-चेंजर साबित हो सकती है।

बॉलीवुड का ये एक्टर बनेगा विराट कोहली की बायोपिक का हीरो, जानिए कौन बनेगा रोहित शर्मा?

'भारतवासी कितने रहमदिल हैं कि बहन सनी लियोनी को भी स्वीकार कर लिया', ऐसा क्यों बोले अन्नू कपूर?

शादी से पहले दामाद जहीर संग नजर आए शत्रुघ्न सिन्हा, वायरल हुआ VIDEO

Related News