BB13 : एक्स बिग बॉस विनर ने किया बड़ा खुलासा, सिद्धार्थ से मन ही मन प्यार करती है आरती

टीवी का सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस के घर में आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती शुरुआत से ही चर्चा में है। ये दोनों बिग बॉस के घर के बाहर भी दोस्त रहे हैं। दोनों की दोस्ती अब तक भी घर में बरकरार है। फिलहाल रश्मि भी बिग बॉस हाउस के बाहर से ही आरती की दोस्त रही हैं। परन्तु फिर भी इन दोनों की दोस्ती में यहां काफी अनबन देखने को मिली है। रश्मि और सिद्धार्थ के झगड़े में भी आरती सिद्धार्थ का साथ देते हुए ही दिखाई देती हैं। ऐसे में अब एक्स बिग बॉस विनर ने इनके बीच की दोस्ती का राज खोला है। ये एक्स बिग बॉस विनर हैं प्रिंस नरूला। प्रिंस ने बताया है कि आरती सिद्धार्थ से प्यार करती हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान प्रिंस ने इस बात पर से पर्दा उठाया है। कई मौकों पर ऐसा लगा भी है कि आरती मन ही मन सिद्धार्थ को पसंद करती हैं। परन्तु कभी सिद्धार्थ की तरफ से ऐसा कुछ नहीं लगा है । बिग बॉस में प्रियांक शर्मा से बात करते हुए प्रिंस ने कहा, 'आरती की आंखों में सिद्धार्थ के लिए प्यार दिखता है। कभी-कभी शहनाज गिल भी उनसे जलती हैं। सिद्धार्थ आरती को गुस्से में काफी कुछ कह भी देता है। परन्तु फिर भी वो सिद्धार्थ का ही सपोर्ट करती है। आरती का प्यार झलकता है। जब आरती को सिद्धार्थ से भाव नहीं मिलता तो उसे बुरा भी लगता है।'

बताया जा रहा है कि बीते दिनों बिग बॉस की ही कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने भी सिद्धार्थ और आरती के रिश्ते पर सवाल उठाया था। शहनाज ने आरती और सिद्धार्थ से पूछा था कि कहीं उन दोनों का कोई चक्कर तो नहीं चल रहा है? फिलहाल शहनाज ने ये बात मजाक में कही थी। इसके अलावा पहले भी कई बार इस तरह की बातें सामने आई थीं। शो की शुरुआत से ही लगता था कि आरती सिद्धार्थ को पसंद करती हैं। शो की शुरुआत में दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग थी। परन्तु शो के पहले पड़ाव के बाद दोनों के बीच मनमुटाव हो गया था । सिद्धार्थ ने कई बार आरती को बहुत कुछ बोला है और उनका दिल दुखाया है। फिर भी आरती हमेशा उनके साथ खड़ी दिखाई देती हैं। इसे देख कर तो लगता है कि प्रिंस सही ही कह रहे हैं।

रोडीज फेम रघु राम बनें पिता, पत्नी नताली ने दिया बेटे को जन्म

इन 10 बॉलीवुड के सितारों को टीवी से मिली पहचान, तस्वीरो में पहचानना होगा मुश्किल

गंदी बात 4 में न्यूड होने के लिए तैयार नहीं थी यह टीवी एक्ट्रेस, कहा- 'मैंने किसिंग और हॉट सीन...'

Related News