BB14 से बाहर निकलकर अपने जलवे दिखा रहीं हैं पवित्रा पुनिया

'बिग बॉस 14' में नजर आ चुकीं पवित्रा पुनिया इन दिनों बाहर अपने जलवे दिखा रहीं हैं। जी हाँ, वह शो से बेघर हो चुकीं हैं लेकिन उनके जलवों में कोई कमी नहीं है। उन्हें दिन पर दिन खूबसूरत अंदाज में देखा जा रहा है। बीते दिनों दिए कई इंटरव्यूज में वह अपने इविक्शन से निराश नजर आई थीं और उन्होंने इच्छा जताई थी कि वो शो में रहकर और खेलना चाहती थीं। वैसे अब जब पवित्रा पुनिया घर से बाहर आ गईं हैं तो वह अपनी नॉर्मल जिंदगी में वापस लौट आई हैं।

जी हाँ, इस बात का सबूत उनकी नयी तस्वीरें हैं जो इस समय तेजी से वायरल हो रहीं हैं। आप देख सकते हैं हाल ही में उन्होंने अपना मशहूर टैटू फ्लॉन्ट किया है और लोगों का दिल जीत लिया है। इन नयी तस्वीरों में वह बहुत खूसबूरत दिख रहीं हैं। वैसे पवित्रा पुनिया अब तक कई शोज में दिख चुकी हैं, लेकिन उन्हें पहचान सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' से ही मिली है। इसी शो के माध्यम से पवित्रा पुनिया ने लाखों-करोड़ों फैंस बना लिए हैं।

शो के अंदर लोगों को पवित्रा पुनिया की ड्रेसिंग सेंस काफी पसंद आई और सभी ने उनकी जमकर तारीफें की। अब भी ऐसा ही कुछ हुआ है। वैसे इन तस्वीरों में पवित्रा पुनिया के टैटू से निगाहें हटा पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। आप देख सकते हैं पवित्रा पुनिया ने अपनी पीठ पर खूबसूरत टैटू बनवाया है, जिसे वो अक्सर फ्लॉन्ट करते दिख जाती हैं। फ़िलहाल उनकी इन तस्वीरों की तारीफें हर कोई कर रहा है।

रिलीज हुआ असीम रियाज का नया गाना वहम

शादी के 4 दिन बाद ही पति ने पत्नी को घर से बाहर निकाला, सामने आई सनसनीखेज वजह

नवंबर में भारत की ईंधन मांग लगातार तीसरे महीने बढ़ी

Related News