बिग बॉस 16 के फिनाले से पहले चमक उठी इस कंटेस्टेंट की किस्मत, रोहित शेट्टी ने दिया बड़ा ऑफर

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 का 12 फरवरी को ग्रैंड फिनाले है। एक दिन बाद बिग बॉस 16 का विनर दुनिया के सामने होगा। शो की ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी, वो जल्द ही पता चल जाएगा। लेकिन उससे पहले शिव ठाकरे के प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी है। बिग बॉस के पश्चात् शिव ठाकरे, रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 13 में दिखाई दे सकते हैं। 

शिव ठाकरे बिग बॉस 16 के मजबूत प्रतियोगियों में से एक हैं। शिव बिग बॉस 16 की ट्रॉफी के दावेदार भी माने जा रहे हैं। अब शिव ठाकरे शो के विजेता बनते हैं या नहीं, वो देखने वाली बात होगी है। लेकिन बिग बॉस के घर से निकलने से पहले शिव ठाकरे को रोहित शेट्टी ने एक बड़ा ऑफर दिया है। असल में ग्रैंड फिनाले से पहले रोहित शेट्टी बिग बॉस के घर में आकर सभी प्रतियोगियों से खतरनाक टास्क कराते नजर आएँगे। रोहित शेट्टी ये टास्क केवल यूंही नहीं करा रहे हैं, बल्कि उनका मकसद खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए प्रतियोगी चुनना भी है। बिग बॉस के आगामी एपिसोड का प्रोमो सामने आ चुका है। रोहित शेट्टी शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, एमसी स्टैन, प्रियंका चौधरी और शालीन भनोट को एक टास्क देते दिखते हैं। तत्पश्चात, वो कहते हैं कि आप में से किसी एक को खतरों के खिलाड़ी में जाने का मौका मिलेगा। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, रोहित शेट्टी ने बिग बॉस फाइनलिस्ट को एक से बढ़ कर एक मुश्किल टास्क दिए। तत्पश्चात, उन्होंने शिव ठाकरे को खतरों के खिलाड़ी के लिए सेलेक्ट किया। शिव के अतिरिक्त खतरों के खिलाड़ी के लिए अर्चना गौतम का नाम भी सामने आ रहा है। ग्रैंड फिनाले पर रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी 13 के पहले प्रतियोगी का नाम अनाउंस करने वाले हैं। वैसे ये पहली बार है जब बिग बॉस के प्रतियोगियों को सीधा खतरों के खिलाड़ी 13 में जाने का अवसर मिल रहा है। इससे पहले जब रोहित शेट्टी 'सर्कस' का प्रमोशन करने के लिए बिग बॉस के मंच पर आए थे। उस समय उन्होंने अब्दू रोजिक, प्रियंका चौधरी एवं शिव ठाकरे को मस्ती-मजाक में शो ऑफर किया था। लगता है कि रोहित शेट्टी का ये मजाक अब सच होने वाला है। 

उर्फी जावेद फैला रही है 'विला वाला प्यार'

'आदिल ने बनाए मेरे न्यूड वीडियोज और...', राखी सावंत ने किया हैरतंअगेज खुलासा

दुल्हन बनी बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट, लुक ने जीता फैंस का दिल

Related News