बिहार: गंडक नदी में नहाने गए एक ही परिवार के 4 लोग डूबे, मौत

पटना: बिहार के गोपालगंज जिले में गंडक नदी में नहाने के दौरान एक ही परिवार के चार लोग डूब गए। इस घटना के बाद राहत और बचाव कार्य के लिए एसडीआरएफ की टीम जुट गई है। पुलिस और अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुँच गए हैं। यह दुखद घटना बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के मुंजा गाँव में हुई, जहाँ नवलेश कुमार सिंह की मां के निधन के बाद दशकर्म के लिए उनका परिवार गंडक नदी पर मुंडन कराने गया था। मुंडन के बाद 18 वर्षीय सुमित कुमार नदी में नहाने के दौरान डूबने लगा। 

उसे बचाने के प्रयास में 19 वर्षीय निखिल कुमार और संजीव कुमार भी गहरे पानी में डूब गए। इस हादसे की खबर सुनकर गाँव में अफरा-तफरी मच गई। एसडीआरएफ की टीम के साथ-साथ स्थानीय विधायक प्रेमशंकर यादव और अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुँच गए हैं। अभी तक डूबे हुए युवकों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। एसडीएम डॉ. प्रदीप कुमार ने बताया कि प्रशासन पूरी कोशिश कर रहा है और सरकारी सहायता भी पीड़ित परिवार को दिलाई जाएगी।

विधायक प्रेमशंकर राय ने इस घटना को अत्यंत दुखद बताया और कहा कि एक ही परिवार के चार बच्चे नदी में नहाने के दौरान डूब गए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि दशकर्म के बाद नहाने के लिए नदी के किनारे गए ये लोग इस दुर्घटना का शिकार हुए।

लद्दाख में बनाए गए 5 नए जिले, केंद्र सरकार ने जारी किए नाम

20 साल पहले सरकारी जमीन पर कब्जा कर बना डाली मस्जिद, अब वक्फ प्रॉपर्टी !

सास के प्यार में पागल हुआ दामाद, कुछ ऐसा हुआ प्रेम कहानी का अंत

Related News