अरबपति की सादगी! हाथ में 5 रुपये वाला Parle-G देख बोले लोग- 'शौक बड़ी चीज है'

आज दुनिया काफी आगे निकल चुकी है लेकिन कहते हैं शौक बड़ी चीज है और व्यक्ति को अपने शौक हमेशा जिन्दा रखना चाहिए। ऐसे ही कुछ आप इस तस्वीर में देख सकते हैं। जी दरअसल सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है। इस फोटो में इंडिगो एयरलाइंस के को-फाउंडर और एमडी राहुल भाटिया हवाई सफर के दौरान चाय और 5 रुपये वाली Parle-G का आनंद लेते नजर आ रहे हैं।

जी हाँ, आप देख सकते हैं उद्योगपति राहुल भाटिया Parle-G बिस्किट को चाय में डुबोकर खा रहे हैं, और उनके सामने टैबल पर 5 रुपये वाली Parle-G बिस्किट की पैकेट रखी है। वैसे इस वायरल हो रही तस्वीर से पारले-जी की लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है। भले ही गरीब हो या अमीर सभी के लिए पारले-जी सफर का साथी है। यह किसी की पसंद है तो किसी की मज़बूरी। हमेशा अपनी सादगी के लिए पहचाने जाने वाली राहुल भाटिया की यह तस्वीर कई लोगों के दिलों को जीत रही है। फोर्ब्स के मुताबिक, राहुल भाटिया और उनके पिता कपिल भाटिया की रियल टाइम नेटवर्थ लगभग 4.7 अरब डॉलर (लगभग 38,000 करोड़ रुपये) है।

जी हाँ और बात करें पारले-जी के बारे में तो यह भारत में घर-घर में जाना पहचाना बिस्किट ब्रांड है। इसके 5 रुपये के पैकेट की देश में खूब बिक्री होती है। आप सभी को बता दें, साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान पारले-जी की रिकॉर्ड बिक्री हुई थी। इस दौरान पारले-जी बिस्किट की इतनी अधिक बिक्री हुई कि पिछले 82 सालों का रिकॉर्ड टूट गया।

इन तरीकों को अपनाकर आसानी से रोकी जा सकती है प्रेगनेंसी!

सैंडविच खाकर बुरा शख्स का हाल, 5 साल पेट से आती रही अजीब आवाज और फिर जो हुआ।।।

'कभी अनमैरिड मरीजों को जज किया करती थी, फिर एक दिन कुछ यूं हुआ।।।', इस डॉक्टर ने बनाई अपनी कहानी

Related News