'तालिबान और अलकायदा की तरह विपक्ष को खत्म कर रही है भाजपा', संजय राउत ने फिर दिया विवादित बयान

मुंबई: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर राजनीति जारी है। अब शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता संजय राउत ने केंद्रीय एजेंसियों की तुलना आतंकवादी संगठनों से कर दी है। उन्होंने कहा है कि सरकार अल-कायदा एवं तालिबान की तरह विपक्ष को समाप्त करने में लगी है। सिसोदिया को सोमवार को अदालत में पेश किया जाना है।

संजय राउत ने सोमवार को कहा, 'जिस प्रकार तालिबान और अल-कायदा अपने विरोधियों को समाप्त करने के लिए हथियार उठाते हैं। उसी प्रकार सरकार अपने हितों के लिए प्रवर्तन निदेशालय एवं सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन का उपयोग कर रही है।' उन्होंने कहा कि सरकार ED और CBI के माध्यम से देश के लोगों में दहशत फैला रही है, यह तानाशाही है।

वही पिछले वर्ष दिसंबर में भी राउत के बयान पर विवाद खड़ा हो गया था, जहां उन्होंने कर्नाटक-महाराष्ट्र सीमा विवाद के तार चीन से जोड़ दिए थे। उन्होंने कहा था, 'हम कर्नाटक में वैसे ही घुसेंगे, जैसे चीन देश में घुस गया है।' उस समय उन्होंने सीएम एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस वाली सरकार को कमजोर बताया था। रविवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पश्चिम बंगाल की उनकी समकक्ष ममता बनर्जी सहित 9 नेताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। इस पत्र में केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग के आरोप लगाए गए हैं। कहा गया है कि बगैर सबूतों के सिसोदिया को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि CBI रिमांड की अवधि बढ़ाने की मांग कर सकती है। 

यहाँ मिल रहा बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका, 57000 तक मिलेगी सैलरी

होली को लेकर जारी हुई गाइडलाइन, ना करें अनदेखा

इन 2 दिन बंद रहेगा बाबा खाटूश्याम का मंदिर

Related News