मुनव्वर फारूकी की फोटो लेने से बॉडीगार्ड ने पैप्स को रोका, लोगों ने किया ट्रोल

जाने माने मशहूर कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे कहीं से लौट रहे हैं तथा उनके साथ उनके बॉडीगार्ड भी हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि मुनव्वर का एक बॉडीगार्ड दौड़कर आता है और पैपराज़ी को फोटो और वीडियो लेने से मना करता है। जब पैपराज़ी कैमरा नहीं हटाते, तो बॉडीगार्ड एक पैपराजी का कैमरा हाथ से नीचे कर देता है। इस वीडियो के वायरल होने के पश्चात् सोशल मीडिया पर लोग मुनव्वर की ट्रोलिंग कर रहे हैं।

वीडियो में बॉडीगार्ड पैपराज़ी से बोलता है कि उन्हें फोटो और वीडियो लेने की अनुमति नहीं है, और फिर वह कैमरे के लेंस पर हाथ लगाकर उसे नीचे कर देता है। इस के चलते पैपराजी की आवाज सुनाई देती है, जिसमें वह कहता है, "दादा, लेने दो ना, पहली बार ले रहा हूं, ऐसे धक्का दे रहे हो।" इसके बाद एक पैपराजी कहता है, "मेरेको टच मत करो।"

फिर मुनव्वर उस पैपराजी से बातचीत करते हैं तथा उसका हाल-चाल पूछते हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आने के बाद कुछ लोग मुनव्वर को ट्रोल कर रहे हैं, जबकि कुछ यूजर्स उनकी साइड लेते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने टिप्पणी करते हुए लिखा, "इसे (मुनव्वर) किस चीज का घमंड है?" वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा, "जाने दो, जब लोगों के पास पैसा आ जाता है तो घमंड आ ही जाता है।" इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट अपनी प्रतिक्रिया दी है।

'उसने सबको खरीद लिया है', एक्स पति पर मशहूर अदाकारा ने लगाए आरोप

ये अदाकारा होगी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की नई 'सोनू'

7 साल के रिलेशनशिप के बाद हुआ ब्रेकअप, Ex को लेकर अदाकारा ने कही येबात

 

Related News