'बॉलीवुड के हीरो करते हैं लड़कियों का शोषण', इस मशहूर अदाकारा का बड़ा बयान

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने चिर-परिचित अंदाज में बॉलीवुड के मेल एक्टर्स पर निशाना साधा है। कंगना ने कहा कि अब बॉलीवुड फिल्मों में हीरो भी विलेन बन गए हैं। उनके हीरो गुंडे होते हैं, जो महिलाओं का पीछा करते हैं, उन्हें छेड़ते हैं तथा उनका शोषण करते हैं। कंगना ने यह भी कहा कि बॉलीवुड में महिलाओं की दुर्दशा के लिए मेल एक्टर्स जिम्मेदार हैं, जो उनका शोषण करते हैं एवं उन्हें धमकाते हैं।

कंगना ने मेल एक्टर्स पर अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए कहा, “ये हीरो लोग महिलाओं का शोषण करते हैं। डिनर पर बुलाना, मैसेज करना और घर पर आकर धमकाना—क्या आप जानते हैं ये सब क्या है? यदि आप किसी के साथ वक़्त गुजारना चाहते हैं, तो वह अलग बात है। किन्तु सबसे ज्यादा शोषण हीरो ही करते हैं। यदि एक बेटी अपने दम पर आगे आई है, तो क्या आसमान गिर गया?” कंगना ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बन रही फिल्मों पर भी सवाल उठाया तथा कहा, “बॉलीवुड फिल्मों में अब खलनायक हीरो बन गए हैं। उनके हीरो गुंडे होते हैं, जो महिलाओं का पीछा करते हैं, उन्हें छेड़ते हैं और उनका शोषण करते हैं।” जब उनसे रणबीर कपूर को सीरियल स्कर्ट चेजर कहने पर सवाल पूछा गया, तो कंगना ने होस्ट को बीच में ही रोकते हुए कहा कि आप ऐसे तर्क कर रहे हैं जैसे वह कोई संत हों। 

अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' के विवाद पर कंगना ने कहा कि सिर्फ कुछ लोगों को उनकी फिल्म से आपत्ति है। उन्होंने भिंडरावाले का बचाव करने वालों पर सवाल उठाते हुए कहा, "वह कोई संत नहीं था, बल्कि एक आतंकवादी था।" आगे उन्होंने कहा, “यह हमारा इतिहास है जिसे जानबूझकर छिपाया गया है। हमें इसके बारे में नहीं बताया जाता। मेरी फिल्म पूरी तरह से तैयार है तथा इसे सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिल चुका है। 4 इतिहासकारों ने हमारी फिल्म के तथ्यों की पुष्टि की है। हमारे पास सभी दस्तावेज हैं। मेरी फिल्म में कुछ भी गलत नहीं है, किन्तु कुछ लोग भिंडरावाले को संत, क्रांतिकारी या नेता मानते हैं तथा उन्होंने याचिकाओं के माध्यम से फिल्म को बैन करने की धमकियां दी हैं। मुझे भी धमकियां मिली हैं।”

आर्यन खान की वेब सीरीज में शाहरुख के साथ सलमान खान भी आएँगे नजर!

सलमान खान के नाम पर चल रहे स्कैम का हुआ पर्दाफाश, टीम ने दी चेतावनी

ब्रेकअप की खबरों के बीच एक साथ दिखा ये कपल, इंटरनेट पर छाया VIDEO

 

Related News