बॉलीवुड को लेकर लकी अली ने कही थी ये बात

लकी अली की आवाज करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनने के काम करती है. उन्होंने कई बेहतरीन बॉलीवुड गाने बनाए हैं जिन्हें आप अगर सुन लो तो आपका दिन भी बन जाए. लकी ने न तुम जानो न हम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस गाने के लोग दीवाने बन गए थे. इसके उपरांत ऋतिक रोशन की कहो न प्यार है में भी उन्होंने गाने गाए थे. कई वर्षों तक बॉलीवुड में काम करने के बाद उन्होंने इससे दूरी बनाने तक का मन बना लिया था. जिसके बाद उनके फैंस टेंशन में आ गए थे. हालांकि बाद में लकी अली ने दो और दो प्यार के गाने तू है कहां से कमबैक कर लिया.

लकी अली ने वर्ष 2015 में तमाशा के बाद बॉलीवुड से दूरी बनाने का निर्णय कर लिया था. आइए आपको आज इसके पीछे की वजह के बारें में जानकारी देने जा रहे है. लकी अली को लगने लगा था कि इंडस्ट्री में भी चेंज आ रहा है, मॉर्डन फिल्मों के साथ इंस्पिरेशन कम हो रही है और सोसाइटी नेगेटिव बनती जा रही है.

इस वजह से लिया था फैसला: लकी का इस बारें में कहना है कि हाल की फिल्मों में हिंसा और लालच को बढ़ावा दिया गया, जो उनके पर्सनल वैल्यू के अपोजिट रही. उन्होंने बॉलीवुड से दूर रहने का मन बना लिया, उन्होंने उस माहौल से दूरी बनाए रखना पसंद किया जो उनके हिसाब से अपमानजनक सा लगने लगा था.  खबरों का कहना है कि लकी अली ने इस बारें में बोला था- 'इस जगह में बदतमीजी बहुत है. बॉलीवुड बदल गया है. आजकल जो फिल्में बन रही हैं उनमें प्रेरणा का अभाव है और मुझे लगता है कि ऐसी फिल्मों से सीखने लायक कुछ भी नहीं है.'

इतना ही ही लकी अली ने ये बात कहने के उपरांत बॉलीवुड में दो और दो प्यार के गाने तू है कहां से कमबैक कर लिया था. उनका ये गाना हिट साबित हुआ है. लकी अली को सुनने के लिए कहां-कहां से आया करते है. वो उनके कॉन्सर्ट का हिस्सा बनना चाहते हैं और लकी अली के कॉन्सर्ट हमेशा हाउसफुल रहते हैं.

'गले में चप्पलों की माला...', बिहार में JDU महिला सेल की जिलाध्यक्ष से दरिंदगी

'कांग्रेस सरकार ने गणपति-बप्पा को भी सलाखों में डाल दिया', PM-मोदी का विपक्ष पर हमला

हैक हुआ सुप्रीम कोर्ट का यूट्यूब चैनल, दिखा रहा ये ऐड

Related News