निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट की बुकिंग हुई शुरू

निसान मोटर इंडिया जल्द ही अपनी पॉपुलर SUV मैग्नाइट का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करने जा रही है। निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट की लॉन्च डेट 4 अक्टूबर 2024 तय की गई है, और कंपनी ने इसके लिए बुकिंग्स भी शुरू कर दी हैं। खास बात यह है कि लॉन्चिंग के अगले ही दिन, यानी 5 अक्टूबर से इसकी डिलीवरी भी शुरू हो जाएगी। आइए जानते हैं, इस नए फेसलिफ्ट वर्जन में क्या-क्या खास मिलने वाला है।

Magnite Facelift में क्या होगा खास?

निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट के एक्सटीरियर में कुछ नए बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इसका फ्रंट लुक पहले के मुकाबले ज्यादा आकर्षक और मॉडर्न होगा। ग्रिल और हेडलाइट्स की डिजाइन को भी अपडेट किया जा सकता है, जिससे इसका फ्रंट फेसिया पूरी तरह से अलग नजर आए। साथ ही, टेललाइट्स के डिजाइन में भी बदलाव की संभावना है। इसके अलावा, निसान की इस नई SUV में डायमंड कट अलॉय व्हील्स दिए जा सकते हैं, जो कार को एक स्पोर्टी लुक देंगे।

कैसा होगा नई Magnite का इंटीरियर?

मैग्नाइट फेसलिफ्ट के इंटीरियर को भी अपडेट किया जाएगा। इस बार गाड़ी में सिंगल-पेन इलेक्ट्रिक सनरूफ दिया जा सकता है, जिससे ड्राइविंग का अनुभव और भी शानदार हो जाएगा। इसके अलावा, इसमें 9-इंच का बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलने की उम्मीद है, जो एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले को सपोर्ट करेगा। यह फीचर यूजर्स के लिए काफी सुविधाजनक होगा। इसके साथ ही, वायरलैस फोन चार्जिंग और 7-इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले भी इस कार में दिया जा सकता है, जो ड्राइविंग को और भी आसान और मजेदार बनाएगा।

निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट की पावर और इंजन

निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट का इंजन मौजूदा मॉडल जैसा ही हो सकता है। इसमें 1.0-लीटर का 3-सिलेंडर नेचुरली एस्पिरेटेड इंजन और टर्बोचार्ज्ड इंजन दोनों का ऑप्शन मिल सकता है। इसका नेचुरली एस्पिरेटेड इंजन 71 bhp की पावर और 96 Nm का टॉर्क जनरेट करता है, जबकि टर्बोचार्ज्ड इंजन 98 bhp की पावर और 160 Nm का टॉर्क प्रदान करता है। इंजन के ये ऑप्शन इसे एक पावरफुल और एफिशिएंट SUV बनाते हैं।

निसान मैग्नाइट की कीमत क्या होगी?

निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट की कीमत भारतीय बाजार में 6 लाख रुपये से शुरू हो सकती है, जो इसके टॉप मॉडल के लिए 11.27 लाख रुपये तक जा सकती है। यह गाड़ी मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन ऑप्शन में उपलब्ध होगी। हालांकि, फेसलिफ्ट मॉडल की सटीक कीमत लॉन्च के बाद ही सामने आएगी। निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट एक शानदार अपग्रेड के साथ मार्केट में आ रही है, जो इसे अपने सेगमेंट की बाकी कारों से मुकाबला करने के लिए पूरी तरह से तैयार बनाती है।

'मोदी को हटाने तक मैं नहीं मरूंगा..', खड़गे के बयान पर क्या बोले अमित शाह?

'अमित शाह मुझे खत्म करना चाहते हैं', ऐसा क्यों बोले उद्धव ठाकरे?

'झूठ बोलने की मशीन हैं राहुल गांधी..', अग्निवीर वाले दावे पर भड़के अमित शाह

Related News