देवरा में जाह्नवी कपूर की खूबसूरती देख फिदा हुए बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया, कही ये बात

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा पार्ट 1' के रिलीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। इस फिल्म के साथ जाह्नवी ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है। 'देवरा' ने शुक्रवार, 27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी है। यह जाह्नवी कपूर की पहली तेलुगु फिल्म है, जिसमें सैफ अली खान विलेन के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। 'देवरा' को ओपनिंग डे पर दर्शकों का खूब प्यार मिला। कोराटाला शिवा द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में एनटीआर एवं जाह्नवी की जोड़ी को भी बहुत पसंद किया जा रहा है।

वही इन सबके बीच, जाह्नवी के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया का पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। शिखर पहाड़िया भी जाह्नवी की फिल्म 'देवरा' देखने के लिए थिएटर पहुंचे। फिल्म देखते हुए, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई पोस्ट साझा किए, जिनमें उन्होंने फिल्म की प्रशंसा के साथ-साथ जाह्नवी की खूबसूरती पर भी मंत्रमुग्ध होते दिखाई दिए। पहली इंस्टाग्राम स्टोरी में, हम बड़ी स्क्रीन पर 'देवरा' का टाइटल देख सकते हैं। इस फोटो के साथ शिखर ने लिखा, "वाह!"

तत्पश्चात, दूसरी पोस्ट में फिल्म से जाह्नवी का क्लोज़-अप शॉट है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। वही बात यदि लुक की करें तो जाह्नवी ने नाक में पिन पहना हुआ है तथा उनके भीगे बाल उन्हें बेहद आकर्षक बना रहे हैं। इस तस्वीर के साथ शिखर ने कैप्शन में लिखा, "क्या मैं सपना देख रही हूं?" इस कमेंट से स्पष्ट है कि शिखर भी अभिनेत्री की खूबसूरती पर फिदा होने से खुद को रोक नहीं पाए। बता दें कि जाह्नवी ने भी बॉयफ्रेंड शिखर की इंस्टाग्राम स्टोरी को अपने इंस्टाग्राम पर रीपोस्ट किया है।

'हमने सोचा, भाड़ में जाए दुनिया', ऐसा क्यों बोली सोनाक्षी सिन्हा?

बॉस लेडी लुक में नजर आई आराध्या बच्चन, ऐश्वर्या राय का भी दिखा अलग अंदाज

ब्लाउज पर सांप-ट्रांसपेरेंट कॉर्सेट, अदाकारा के लुक ने उड़ाए फैंस के होश

Related News