7 साल के रिलेशनशिप के बाद हुआ ब्रेकअप, Ex को लेकर अदाकारा ने कही येबात

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर जोड़ी आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी ने 2013 में एक-दूसरे को डेट करना आरम्भ किया था। दोनों लगभग 7 वर्षों तक साथ रहे, मगर फिर उनका ब्रेकअप हो गया। इस ब्रेकअप से दोनों काफी आहत हुए, क्योंकि उनके परिवार भी इस रिश्ते में सम्मिलित थे तथा शादी की बातें चल रही थीं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में आशा ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड ऋत्विक के बारे में कहा कि आज भी दोनों अपने-अपने परिवारों से काफी बातें सुनते हैं। उन्होंने कहा, "ऐसा नहीं है कि हम दोनों में कोई कटुता है। अगर सामने आ जाते हैं तो बात कर लेते हैं, लेकिन परिवार थोड़ा नाराज है कि हमने अपना रिश्ता खत्म कर लिया था।" आशा ने यह भी कहा, "मैं और ऋत्विक एक ही सीरियल में थे तथा हमारी जोड़ी रियल लाइफ में भी बन गई थी। जब हमारा ब्रेकअप हुआ, तो बहुत बुरा लगा, मगर हमने आगे बढ़ने का फैसला किया। 

हालांकि, ऋत्विक के बाद मैंने किसी और को डेट नहीं किया। मैं सिंगल हूं और अपने आप पर फोकस कर रही हूं। मेरी ग्रोथ अब पहले से दोगुनी हो गई है और यह देखकर मैं संतुष्ट हूं।" वहीं, ऋत्विक धनजानी इन दिनों क्रिस्टल डिसूजा को डेट कर रहे हैं, हालांकि अब तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

कंटेस्टेंट का डांस देख बुरा हुआ करिश्मा का हाल, वीडियो देख उड़े सबके होश

रुपाली गांगुली ने की बुराई तो दुखी हुई मदालसा, बोली- 'मैंने क्या बुरा किया?'

मदालसा शर्मा ने बताया कास्टिंग काउच करने वाले पूछते हैं क्या सवाल?

Related News