फैंस के लिए बड़ी खबर: रिलीज़ हुआ सिद्धार्थ और सोनिया राठी का एक और नया गाना

एकता कपूर की ऑल्ट बालाजी के शो 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के पहले दो सीजन की सफलता के उपरांत उनके इस शो का तीसरा पार्ट जल्द ही रिलीज़ किया जाने वाला है। इस शो के संगीत को दर्शकों और विशेष रूप से संगीत प्रेमियों द्वारा बहुत पसंद किया जा चुका है। इसके दो गाने - 'मेरे लिए' और 'तेरे नाल' को रिलीज़ करने के उपरांत, मेकर्स ने इसके म्यूजिक एल्बम से एक और इमोशनल ट्रैक 'क्या किया है तूने' रिलीज किया जा चुका है।

रोमांस और प्यार के एहसास से भरा सॉन्ग 'क्या किया है तूने' सिद्धार्थ शुक्ला-सोनिया राठी स्टारर का लेटेस्ट गाना है और इस गाने में रोमांटिक सीन्स को खूबसूरती से  दिखाया गया है। गाने में अमाल मलिक की रचना के सभी गुण हैं; यह भावपूर्ण, अत्यंत मार्मिक, और निश्चित रूप से बेहद मधुर है। पियानो, स्ट्रिंग और बीट्स गायक के लिए एक रोमांटिक माहौल बनाने में बहुत प्रभावी हैं और अमाल ने इसे शानदार ढंग से किया है।

हम बता दें कि इस गाने को पूरा करने में अमाल को गायक पलक मुच्छाल का पूरा समर्थन मिला है और उनकी रोमांटिक जुगलबंदी व रश्मि विराग द्वारा लिखित लिरिक्स निश्चित रूप से आपके दिलों को  पिघलाने वाली है। गीत 'क्या किया है तूने' अपने ट्रीटमेंट और चित्रण दोनों में अपरंपरागत है, जो सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की विशेषता वाले रोमांस ड्रामा की पृष्ठभूमि के लिए बहुत ही खास है।

रोमांटिक ट्रैक बनाने के बारे में अपने विचार  शेयर करते हुए, अमाल मलिक बोलते हैं, '' 'क्या किया है तूने' उस परम जादू की बात करता है जिसमें प्यार होना, बदलना, विकसित करना और मुक्त करना शामिल है। यह एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जिसने प्रेम की दुनिया में एक बार फिर कदम रखा है, इस उम्मीद से कि प्यार में उसे इस बार दर्द नहीं मिलेगा। वह ब्रेकअप के बाद प्यार ढूंढ रहा है और कभी-कभी आप ऐसे लोगों से मिलते हैं जो आपको खुद से प्यार करना सिखाते हैं, यही सच्चा प्यार है, ऐसा प्यार जिसे ताउम्र संजो कर रखना चाहिए।"

 

हॉस्पिटल में एडमिट है बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान की माँ, अभिनेत्री ने फैंस से की प्रार्थना की अपील

सुशांत सिंह की पहली पुण्यतिथि से पहले रिया ने जाहिर की मन की बात

अपने फ़िल्मी करियर में उतार चढ़ाव झेलने के बाद भी गुल्शन देवय्या कभी नहीं मानी हार

Related News