'भाई-बहन ने साथ में देखा P@RN, फिर करने लगे S*X...', असफल हुए तो 13 वर्षीय नाबालिग ने 1 महीने बाद किया रेप फिर...

मुंबई: मुंबई से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ वासी क्षेत्र में एक 13 वर्षीय लड़के ने पोर्न देखने के बाद अपनी ही 15 वर्षीय बहन को प्रेगनेंट कर दिया। घटना का खुलासा तब हुआ जब माता-पिता बेटी को लेकर वासी जनरल हॉस्पिटल में गए जिससे उसका गर्भ गिरवा सकें। हालाँकि, हॉस्पिटल ने इस सिलसिले में पहले पुलिस को खबर दे दी तथा पूछताछ के बाद ये मामला खुला।

प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, नाबालिग लड़की ने अपने बयान में कहा कि उसने और उसके छोटे भाई ने साथ में पोर्न देखा था। फिर उन्होंने सेक्स का प्रयास किया। पुलिस अफसर ने बताया, तहकीकात में सामने आया कि लड़के और लड़की ने दिसंबर महीने में सेक्स करने का प्रयास किया तथा मगर दोनों असफल हो गए थे। उसके बाद जनवरी में लड़के ने अपनी बहन का जबरन बलात्कार किया। लड़की कहती है कि घटना के वक़्त उसने अपने भाई को मना किया था। लेकिन उसने एक बार भी नहीं सुनी। पूरा मामला परिजनों के आगे तब खुला जब लड़की के पीरियड्स रुक गए। परिजन बच्ची का गर्भ गिरवाने के लिए उसे हॉस्पिटल लेकर गए जहाँ से पुलिस को इसकी खबर प्राप्त हुई।

तत्पश्चात, सारी जाँच करके, लड़की का बयान लेकर पुलिस ने लड़के को IPC की धारा 376 (बलात्कार) और 376 (2) (एन) (एक ही महिला से बार-बार बलात्कार करना) तथा यौन अपराधों से बच्चों की सुरक्षा (POCSO) की धारा 4, 6, 8 और 12 के तहत मुकदमा दर्ज किया। इस मामले में चूँकि दोनों ही लोग नाबालिग हैं इसलिए आगे की कार्रवाई बाल कल्याण आयोग तय करेगा, फिलहाल केस को खंडेश्वर पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया है।

‘मुझसे गंदी बात करो, नहीं तो…’, बीवी की सहेलियों के साथ शख्स ने की गंदी हरकत

प्यार में रोड़ा रहे बाप और भाई को नाबालिग बेटी ने उतारा मौत के घाट, इलाके में मची सनसनी

पुणे पोर्श केस में पुलिस का बड़ा एक्शन, आरोपी के पिता के बाद Bar मालिक और मैनेजर भी हुए गिरफ्तार

Related News