बुलंदशहर: पशु काटने पर मचा बवाल, इंस्पेक्टर की गोली लगने से मौत

बुलंदशहर: बुलंदशहर में गौवंश के अवशेष सड़क पर मिलने के बाद मचे बवाल में एक इंस्पेक्टर की गोली लगने से मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार बता दें कि ये हंगामा उस वक्त शुरू हुआ जब गौवंश के अवशेष सड़क पर मिलने के बाद कुछ संगठन इसका विरोध करते हुए सड़कों पर उतर आए।

इस अरबपति के एक ईमेल से डूब गए 10 हज़ार करोड़

वहीं बता दें कि प्रदर्शनकारी इस मामले में आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। उसी दौरान गुस्साए लोगों ने चिंगरावटी चौराहे पर हंगामा करते हुए पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया और कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया। साथ ही पुलिस ने जब उपद्रवियों पर कार्रवाई की तो उग्र भीड़ ने तोड़फोड़ शुरू कर दी।

राजस्थान: ब्लू व्हेल गेम के बाद एक और मोबाइल गेम ने ली टीनेजर की जान

गौरतलब है कि इस दौरान हुई फायरिंग में स्याना कोतवाली प्रभारी सुबोध कुमार सिंह की गोली लगने से मौत हो गई और कुछ पुलिसवाले घायल हो गए। वहीं गोली लगने से एक ग्रामीण के भी घायल होने की सूचना है। इसके साथ ही घटना की सूचना मिलते ही इलाके में बारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। इसके अलावा स्थानीय पत्रकार सुमित शर्मा के अनुसार हिंदूवादी संगठनों ने इलाक़े में गौवंश के अवशेष मिलने का आरोप लगाते हुए महाव गांव में सड़क जाम कर दी थी। जिसके बाद ये हादसा हुआ है। 

खबरें और भी 

दूल्हे ने अपनी ही शादी में चुरा लिया मोबाइल, पहुंचा जेल में

विदेश में मोदी ने बनाया व्यस्त कूटनीति का नया रिकॉर्ड

खड़े ट्रक में घुसी एसयूवी, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

 

 

 

Related News