Jawa और Yezdi बाइक्स पर मिल रहा बंपर ऑफर

फेस्टिव सीजन आते ही कई बड़ी कंपनियां अपने प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट दे रही हैं। इस दौरान बाइक्स और कारों पर शानदार ऑफर्स देखने को मिल रहे हैं। फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग बिलियन डेज़ सेल भी इसी फेस्टिव सीजन का हिस्सा है। इस सेल में Jawa और Yezdi की बाइक्स पर 22,500 रुपये तक की छूट दी जा रही है।

Jawa और Yezdi बाइक्स पर खास ऑफर: फेस्टिव सीजन के चलते जावा ने अपनी बाइक्स पर एक्स्ट्रा बैंक डिस्काउंट भी देने का ऐलान किया है। फ्लिपकार्ट पर यह सेल 27 सितंबर से शुरू हुई थी और 6 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल के दौरान आप जावा और येजदी की मोटरसाइकिल्स को बुक करके इन पर मिलने वाले बेहतरीन ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।

कितनी छूट मिल रही है?: जावा और येजदी की बाइक्स पर मिलने वाली छूट की शुरुआत 12,500 रुपये से हो रही है। वहीं, इन बाइक्स पर अधिकतम 22,500 रुपये तक के बेनिफिट्स मिल सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध इन बाइक्स पर छूट के अलावा, HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 8,500 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इसके अलावा, Axis बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10,000 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है।

क्षेत्रीय स्तर पर अलग-अलग ऑफर: फ्लिपकार्ट और जावा-येजदी की बाइक्स पर क्षेत्र के हिसाब से भी अलग-अलग ऑफर्स मिल रहे हैं। जैसे कि दक्षिण, पश्चिम और मध्य भारत में इन बाइक्स पर 19,000 रुपये तक के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। कंपनी यहां 4 साल या 50,000 किलोमीटर तक की बाइक चलाने की वारंटी के साथ-साथ लेबर-फ्री पीरियोडिक सर्विस भी दे रही है। इसके अलावा, 10,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है।

उत्तर भारत के लिए अलग ऑफर: उत्तर भारत के ग्राहकों के लिए भी खास छूट उपलब्ध है। यहां 14,000 रुपये तक के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। इसके अलावा, 1,500 रुपये का फ्री रोडसाइड असिस्टेंस भी मिल रहा है। इस क्षेत्र में बाइक के साथ 2,500 रुपये की एसेसरीज और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। अगर आप इस फेस्टिव सीजन में नई बाइक खरीदने का विचार कर रहे हैं तो जावा और येजदी की बाइक्स पर मिल रहे इन बेहतरीन ऑफर्स का फायदा जरूर उठाएं। फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल एक शानदार मौका है, जहां आप शानदार छूट के साथ अपनी पसंदीदा बाइक खरीद सकते हैं।

'शीतकालीन सत्र में इसे ठीक कर देंगे..', वक़्फ़ कानून पर अमित शाह का बड़ा ऐलान

'मोदी को हटाने तक मैं नहीं मरूंगा..', खड़गे के बयान पर क्या बोले अमित शाह?

'अमित शाह मुझे खत्म करना चाहते हैं', ऐसा क्यों बोले उद्धव ठाकरे?

Related News