एक्सप्रेसवे पर ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत

औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक भीषण दुर्घटना हो गई है। तेज गति कार एक खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई, जिससे 4 व्यक्तियों की मौत हो गई। घटना के समय कार में एक बच्चा और दो महिलाएं समेत चार लोग सवार थे। खबर प्राप्त होने पर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा आगे की तहकीकात शुरू कर दी है।

एरवाकटरा थाना क्षेत्र के उमरेन कस्बे से गुजर रही तेज रफ्तार कार लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर खड़े डंपर से टकरा गई। इस हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्य, जिसमें दो महिलाएं, एक बच्चा और एक पुरुष शामिल थे, मौके पर ही अपनी जान गंवा बैठे। सभी मृतक गाजियाबाद के सूरजपुर निवासी थे और कानपुर के मूल निवासी थे। वे सभी कानपुर जा रहे थे। जब कार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के पिलर नंबर 137.6 के पास पहुंची, तभी यह दुर्घटना हुई।

अपर पुलिस अधीक्षक आलोक मिश्रा ने जानकारी दी कि कार अचानक खड़े डंपर से टकरा गई, जिसमें चारों लोगों की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि एक्सप्रेस-वे पर खड़े डंपर की जांच की जाएगी कि वह किस परिस्थिति में सड़क पर खड़ा था। स्थानीय लोगों ने बताया कि डंपर सुबह से वहीं खड़ा था। इस दुर्घटना में चारों की मौत हो गई है।

'3 दिन में अवैध नशे के धंधे बंद होना चाहिए', पुलिस अफसरों पर भड़के कैलाश-विजयवर्गीय

कौन हैं एयर मार्शल एपी सिंह? जो बने भारतीय वायु सेना के नए प्रमुख

गर्लफ्रेंड की लाश की मुट्ठी में छिपा था वो-‘राज’ जिसके कारण बॉयफ्रेंड को मिली जमानत

Related News