सलमान-अक्षय समेत 38 फिल्मी स्टार्स के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए पूरा मामला

मनोरंजन जगत के स्टार्स अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं। इस के चलते उन्हें कई समस्याओं का भी सामना करना पड़ जाता है। इसी बीच कुछ स्टार्स ने ऐसी गलती हो गई जिसके कारण अब 38 सितारे समस्या में फंस गए हैं। दरअसल, इन स्टार्स के खिलाफ 2 वर्ष पुराने एक मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।

वर्ष 2019 में हैदराबाद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया था, जिसमें एक लड़की के साथ 4 व्यक्तियों ने गैंगरेप कर उसे जीवित जला दिया था। इस खबर ने पूरे देश में हड़कंप मचा दिया था। लोगों ने इस मामले पर सोशल मीडिया के माध्यम से अपना रोष व्यक्त किया था। आम लोगों के अतिरिक्त कई फिल्मी स्टार्स ने भी इस मामले में अपनी नाराजगी तथा दुख जताया था। ऐसे में कुछ स्टार्स ने पीड़िता की पहचान उजागर कर दी थी।

वही अब अजय देवगन, अक्षय कुमार, सलमान खान, अनुपम खेर, रकुलप्रीत सिंह तथा फरहान अख्तर समेत 38 स्टार्स पर पीड़िता की पहचान सामने लाने के लिए ही मुकदमा दर्ज हुआ है। दरअसल, किसी भी रेप पीड़िता का नाम, तस्वीर या वास्तविक पहचान उजागर करना कानूनन अपराध है। ऐसे में अब दिल्ली के अधिवक्ता गौरव गुलाटी ने इन स्टार्स के खिलाफ सब्जी मंडी पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 228A के तहत मुकदमा दायर कर तीस हजारी कोर्ट याचिका दायर की है। गौरव गुलाटी ने अपनी शिकायत में बताया है कि इन स्टार्स को आम जनता के लिए मिसाल बनना चाहिए, किन्तु इसकी जगह ये लोग स्वयं ही नियमों को तोड़ रेप पीड़िता की पहचान उजागर कर रहे हैं।

संजय दत्त की बेटी को शख्स ने इंस्टाग्राम पर किया प्रपोज़, मिला ऐसा जवाब की हर कोई कर रहा है तारीफ

मौनी रॉय के बैग ने खिंचा लोगों का ध्यान, जानिए क्या है खास?

सामने आया 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का पहला पोस्टर

Related News