राबड़ी देवी से CBI की पूछताछ जारी, शर्ट उतारकर RJD कार्यकर्ता कर रहे प्रदर्शन

पटना: बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर सोमवार को CBI की टीम पहुंची। CBI राबड़ी देवी से पूछताछ कर रही है। कहा जा रहा है कि जांच एजेंसी IRCTC घोटाला मतलब जमीन के बदले रेलवे में नौकरी देने के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री से पूछताछ कर रही है।

कहा जा रहा है कि CBI की 12 सदस्यीय टीम राबड़ी देवी से पूछताछ करने पहुंची है। इस के चलते उनके बेटे तेज प्रताप एवं तेजस्वी यादव भी इसी आवास में उपस्थित हैं। CBI ने राबड़ी देवी को पूछताछ के लिए नोटिस दिया था। पहले ये पूछताछ CBI कार्यक्रम में होनी थी। मगर बाद में उन्हें राहत देते हुए CBI ने आवास पर ही पूछताछ करने का निर्णय लिया। राबड़ी देवी के वकील भी उनके आवास पर पहुंचे हैं। 

दूसरी तरफ, राबड़ी देवी के घर के बाहर राजद कार्यकर्ता जुट गए। वे CBI की कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं। कार्यकर्ता शर्ट उतारकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। कार्यकर्ता CBI एवं केंद्र सरकार के खिलाफ खूब नारेबाजी भी कर रहे हैं। राबड़ी देवी के आवास पर सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। इससे पहले IRCTC घोटाला मामले में अदालत ने लालू यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती समेत 14 अपराधियों को समन जारी कर 15 मार्च को अदालत में पेश होने के लिए कहा है। ये समन ऐसे समय पर जारी हुआ है, जब लालू सिंगापुर से हाल ही में गुर्दा बदलवाकर स्वदेश लौटे हैं। बता दे कि रेलवे में नौकरी के बदले रिश्वत में जमीन लेने के आरोपों के मामले में CBI जांच कर रही है।

केजरीवाल ने किया आश्रम फ्लाईओवर का उद्घाटन, ये लोग कर सकेंगे यात्रा

हैरतअंगेज! नाबालिग ने किया अपने भाई का अपहरण और फिर जो हुआ उसे जानकर दंग रह जाएंगे आप

श्री मणिकर्ण साहिब में पर्यटकों ने की गुंडागर्दी, वायरल हुआ वीडियो

 

Related News