सेंट्रल बैंक में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (CBI) ने FLCC के लिए डायरेक्टर/कंसल्टेंट के पदों के लिए भर्तियां निकाली है. सेंट्रल बैंक के इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. अगर आप भी सेंट्रल बैंक में काम करने के इच्छुक हैं तथा इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, तो आधिकारिक वेबसाइट centralbankofindia.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इच्छुक कैंडिडेट्स 15 अक्टूबर तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं. CBI के इस भर्ती के जरिए कंसल्टेंट के पदों पर बहाली की जा सकती है. 

आवश्यक योग्यता सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया भर्ती 2024 के लिए जो कोई भी आवेदन कर रहे हैं, उनके पास किसी भी मान्यता  प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट/पोस्ट ग्रेजुएट की डिग्री होनी चाहिए. साथ ही आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित तमाम अन्य योग्यता होनी चाहिए.

आयु सीमा ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के इस भर्ती के लिए जो कोई भी आवेदन कर रहे हैं, उनकी आयु सीमा 65 वर्ष से अधिक नहीं होना चाहिए.

ऐसे मिलेगी नौकरी सेंट्रल बैंक के इस भर्ती के लिए जो कोई भी आवेदन करने की सोच रहे हैं, उनका चयन पर्सनल इंटरव्यू में उनके परफॉर्मेंस के आधार पर किया जाएगा. Central Bank Recruitment 2024 नोटिफिकेशन

अन्य जानकारी सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को अपने आवेदन फॉर्म को भरकर संबंधित डॉक्यूमेंट्स के साथ नीचे दिए गए पते पर भेजना होगा. रीजनल मैनेजर, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया, क्षेत्रीय कार्यालय, होटल एयरलाइंस बिल्डिंग, एमवीएस अस्पताल के सामने, नयापुरा कोटा 324001

SBI में निकली 1497 पदों पर भर्ती, ये लोग करें आवेदन

रेलवे में 12वीं पास के लिए निकली 3445 नौकरियां, जल्द करें आवेदन

यहाँ मिल रहा है डिप्टी कलेक्टर, DSP, SDO बनने का बेहतरीन अवसर

Related News