नाम बदल कर की युवती से चैटिंग, बुलाया मिलने और की छेड़छाड़

इंदौर/ब्यूरो: सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बना कर युवती से दोस्ती करना और उन्हें अपने प्रेम जल में फंसा कर उनका शोषण करने की घटना  आये दिन सामने आती है, जिसके खिलाफ तमाम हिन्दू संगठन सक्रिय दिखाई दे रहे है एक ऐसा ही मामला राऊ थाने में दर्ज किया गया। इस पुरे मामले में मुस्लिम युवक पर मामला दर्ज किया है,जिसमे छात्रा के परिजनों और हिंदू संगठन के पदाधिकारियों ने युवक के मोबाइल से 35 लड़कियों की वॉट्सएप चैटिंग भी पुलिस को सौंपी है। 

थाना प्रभारी नरेन्द्र रघुवंशी ने बताया की 17 साल की नाबालिग छात्रा की शिकायत पर सद्दाम पटेल निवासी राऊ के खिलाफ छेड़छाड़ और एसटीएससी एक्ट के मामले में कार्रवाई की गई है। आपको बता दे की आरोपी ने पहले छात्रा को कॉल कर मिलने बुलाया और फिर आरोपी सद्दाम ने उसके साथ छेड़छाड़ की छात्रा ने इसकी जानकारी परिजनों को दी।परिजनों ने  बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को यह बात बताई और थाने में मामला दर्ज कराया 

वही एक ओर  सद्दाम के मोबाइल में 35 लड़कियों की चैटिंग मिली है। जिसमें पुलिस को उसके मोबाइल के स्क्रीन शॉट और डाटा भी सौंपा गया है। लेकिन मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने उक्त मामले में कार्रवाई की बात कही। हिंदू संगठन कार्यकर्ताओं के मुताबिक वह मामले में आरोपी सद्दाम के खिलाफ वरिष्ठ अधिकारियों को भी सबूत देंगे। इस पुरे मामले में हिंदू संगठन के कार्यकर्ता सक्रीय दिखाई दे रहे है, जिसके बाद ऐसे असामाजिक तत्वों पर तुरंत कार्रवाई की मांग भी हिन्दू संघठनो द्वारा की जा रही है।

आदिवासी युवक से मारपीट के मामले में अजजा आयोग सख्त, जारी किया नोटिस

MP में हुआ बड़ा रेल हादसा! पटरी से उतरे 2 डिब्बे, मचा हड़कंप

इंदौर जिले में अब तक 12 इंच औसत वर्षा

Related News