India vs Bangladesh : इस बुजुर्ग महिला क्रिकेट फैंन से विराट ने खास अंदाज में ​की मुलाकात

अपने देश के क्रिकेटर्स को सपोर्ट करने मैदान पर भारत व बांग्लादेश के मैच के दौरान एक महिला क्रिकेट फैन पहुंचीं थी. कमाल की बात तो ये है कि वो 87 वर्ष की हैं और व्हीलचेयर पर चलकर स्टेडियम पहुंचीं. उनके इस जज्बे को हर कोई सलाम कर रहा है. उम्र के इस पड़ाव पर भी उन्होंने भारतीय क्रिकेटर्स को जमकर सपोर्ट किया. और इस दौरान वो बेहद खुश नजर आईं. उनके चेहरे की मुस्कान से खुशी साफ दिखाई दे रही थी. 

शोएब अख्तर का बड़ा खुलासा, कहा- WC में खेल रही ये टीम कभी भी हो सकती है बैन

उनके वुवुजेला बजाने की तस्वीर भारतीय टीम की बल्लेबाजी के दौरान टीवी पर नजर आया. इस दृष्य को देखकर कमेंटेटर भी हैरान रह गए. हर्षा भोगले ने कहा कि ये कितना अच्छी नजारा है. इस तरह के फैंस की वजह से ही क्रिकेट और रोमांचक बन गया है. इस बुजुर्ग फैन का नाम चारुलता पटेल है और वो 87 वर्ष की हैं. जब उनसे पूछा गया कि क्या इंडिया विश्व कप जीतेगा तो उन्होंने हां में जबाव दिया.

वर्ल्ड कप में आया गजब का ट्विस्ट, अब पाक और बांग्लादेश करेंगे भारत की जीत की दुआ

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि चारुलता ने कहा कि इंडिया उनकी टीम है और इस वजह से इसे सपोर्ट करती हैं और करती रहेंगी. उन्होंने बताया कि जब से मैं अफ्रीका में थी तब से कई दशकों से क्रिकेट देख रही हूं. जब मैं काम किया करती थी तब मैं इसे टीवी पर देखती थी और अब मैं रिटायर हो चुकी हूं और इसे अब लाइव देखा है.स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने इस कमाल की क्रिकेट फैन के साथ जमकर सेल्फी भी ली.भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने 87 वर्ष की इस महिला क्रिकेट फैन से बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत के बाद मुलाकात की. 

Ind Vs Ban : आज का मैच होगा ऐतिहासिक, बन सकते है कई रिकार्ड़

Ind Vs Eng: भारत की हार से बौखलाया पाकिस्तान, वक़ार यूनुस ने इस तरह निकाली भड़ास

Ind Vs Eng: जब पाकिस्तानी फैन ने गाया जन गण मन, बढ़ाया टीम इंडिया का उत्साह

Related News