छत्तीसगढ़ में फिर से ईडी-आईटी का छापा पड़ने वाला है, CM ने खुद किया खुलासा

रायपुर: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में फिर से ईडी-आईटी (ED-IT) का छापा पड़ने वाला है। जी हाँ और इस बारे में खुलासा खुद राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने किया है। उन्होंने इस बारे में सार्वजनिक रूप से बयान दिया है। जी दरअसल उन्होंने यह दावा किया है कि कुछ ही दिनों में छापा पड़ जायेगा और इसके पीछे उन्होंने कारण बताते हुए कहा कि झारखंड के विधायक छत्तीसगढ़ आए हैं इसलिए जल्द ही छत्तीसगढ़ में ED-IT का छापा पड़ने वाला है। जी दरअसल बीते शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मोहला मानपुर जिले का उद्घाटन किया और इसके बाद उन्होंने रायपुर लौटकर पत्रकारों से बातचीत की।

इस बातचीत के दौरान उन्होंने दावा करते हुए कहा है, 'लोकतंत्र में बीजेपी का विश्वास नहीं है। झारखंड के विधायक छत्तीसगढ़ में आकर रुके हुए हैं। हमने उनका स्वागत किया है। अब बीजेपी के लोग इसका विरोध कर रहे हैं, प्रदर्शन भी कर रहे हैं। मेरे शुभचिंतकों ने मुझे बताया है कि बहुत जल्द ईडी और आईटी का छापा पड़ने वाला है, क्योंकि हमने लोकतंत्र को बचाने के लिए झारखंड के विधायकों को अपने यहां रोका है। लोकतंत्र को बचाने में हमने थोड़ी सी भूमिका निभाई है।'

आपको बता दें कि राजधानी रायपुर में बीते शुक्रवार को बीजेपी युवा मोर्चा के नेता व कार्यकर्ताओं ने मेफेयर रिसॉर्ट के सामने प्रदर्शन किया गया और इस दौरान उन्होंने झारखंड सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आप सभी को यह भी बता दें कि इसी रिजॉर्ट में झारखंड से आए विधायक रुके हुए हैं। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सरकार गिरने के डर से विधायकों को छत्तीसगढ़ शिफ्ट कर दिया है, लेकिन बीजेपी उन्हें किसी भी कीमत पर माफ़ करने के लिए तैयार नहीं है।

नरोत्तम मिश्रा ने इस एक्ट्रेस को बताया टुकड़े-टुकड़े गैंग का एजेंट

'मान जाओ ना राहुल।।', पूरी पार्टी कर रही मनुहार, क्यों नहीं मान रहे कांग्रेस के 'युवराज' ?

माँ बनने के सवाल पर अंकिता लोखंडे ने दिया ऐसा जवाब कि सुनने वालों का टूट गया दिल

Related News