इस एक्टर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे चिराग पासवान, लुक ने जीता फैंस का दिल

केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान इन दिनों निरंतर ख़बरों में बने हुए हैं। वे राजनीति के साथ-साथ बॉलीवुड गलियारों में भी चर्चा का हिस्सा बने रहते हैं तथा अक्सर बॉलीवुड पार्टियों में देखे जाते हैं। इसका एक कारण यह भी है कि चिराग अभिनेता रह चुके हैं। हाल ही में, चिराग अपने बेस्ट फ्रेंड विशाल सिंह की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए। इस के चलते हर कोई चिराग के लुक के बारे में बात कर रहा है तथा सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके लुक को लेकर निरंतर कमेंट कर रहे हैं।

चिराग पासवान ने अपने बेस्ट फ्रेंड विशाल सिंह के साथ बर्थडे पार्टी में सम्मिलित होकर पैपराजी को पोज दिए। इस मौके पर चिराग का लुक काफी चर्चा में रहा। उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी, जिसमें वे किसी हीरो से कम दिखाई नहीं आ रहे थे। चिराग ने पैपराजी को विभिन्न अंदाज में पोज दिए, जिससे पैपराजी ने उन्हें 'नेशनल क्रश' कहना शुरू कर दिया। यह सुनकर चिराग मुस्कुरा उठे। चिराग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

चिराग पासवान के लुक पर उनके प्रशंसक भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं तथा तारीफ कर रहे है। गौरतलब है कि चिराग पासवान ने बॉलीवुड में कंगना रनौत के साथ फिल्म 'मिले ना मिले हम' से डेब्यू किया था। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर विशेष प्रभाव नहीं डाल पाई थी। इस फिल्म में कंगना और चिराग के अतिरिक्त पूनम ढिल्लों, सागरिका घाटगे, नीरू बाजवा और कबीर बेदी जैसे स्टार्स भी थे। फिल्म का निर्देशन तनवीर खान ने किया था।

अनुपमा में वनराज के किरदार के रिप्लेस पर सुधांशु पांडे ने दी ये प्रतिक्रिया

2 नहीं रुबीना दिलैक को हुई थी 3 बेटियां, महीनों बाद दिखाया चेहरा

खतरों के खिलाड़ी में आएंगी बॉलीवुड की ये अदाकारा, मचेगा धमाल

 

Related News