शिमला में हुई बस दुर्घटना पर सीएम सुक्खू ने जताया शोक, 4 लोगों की हुई है मौत

शिमला: हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला, मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने शिमला में हुई बस दुर्घटना पर अपनी संवेदना व्यक्त की है , जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। शिमला जिले के जुब्बल क्षेत्र में कुडू के पास चौरी कैंची में हुए हादसे में हिमाचल प्रदेश सड़क एवं परिवहन निगम ( एचआरटीसी ) के चालक और कंडक्टर समेत चार लोगों की मौत हो गई । घटना में तीन अन्य लोग भी घायल हुए हैं, जिनका सिविल अस्पताल रोहड़ू में उपचार चल रहा है। 

राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला और मुख्यमंत्री सुक्खू ने मृतकों के परिवारों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त की और कहा कि उनकी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। उन्होंने पीड़ित परिवारों को हर संभव सहायता का आश्वासन भी दिया और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय प्रशासन ने प्रभावित परिवारों को पूरी सहायता और राहत प्रदान की उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त की और दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की। 

उन्होंने घायलों को सर्वोत्तम संभव चिकित्सा सुविधा सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया। इस बीच, जिला प्रशासन ने प्रत्येक मृतक के परिवार को 25,000 रुपये और घायलों को 10,000 रुपये की अंतरिम राहत दी। 

दिल्ली के कई हिस्सों में बारिश, लोगों को गर्मी से मिली राहत

कनाडा की संसद में खालिस्तानी आतंकी निज्जर की याद में रखा गया मौन, भारत ने जताया विरोध

दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंची बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना, पीएम मोदी और राष्ट्रपति मुर्मू से करेंगी द्विपक्षीय चर्चा

Related News