सुपरस्टार नागार्जुन के कन्वेंशन हॉल पर चला कांग्रेस सरकार का बुलडोज़र

हैदराबाद: साउथ और हिंदी फिल्मों के जाने माने एक्टर नागार्जुन को तेलंगाना की कांग्रेस सरकार से बड़ा झटका मिला है। हैदराबाद आपदा प्रबंधन एवं संपत्ति संरक्षण एजेंसी (हाइड्रा) ने नागार्जुन के कन्वेंशन हॉल पर बुलडोजर चला दिया और इसे ध्वस्त कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह कन्वेंशन हॉल रंगारेड्डी जिले के शिल्परामम के पास स्थित था और 10 एकड़ में फैला हुआ था। जाँच में यह पाया गया कि इस केंद्र का 1.12 एकड़ क्षेत्र तम्मिडीकुंटा झील के फुल टैंक लेवल के भीतर था, जबकि 2 एकड़ से अधिक क्षेत्र झील के बफर जोन में था, जिसे अतिक्रमण माना गया।

नागार्जुन ने इस कार्रवाई को अवैध और गलत बताते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपनी नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि वह इस विध्वंस से दुखी हैं और इसे मौजूदा स्टे-ऑर्डर और न्यायिक प्रक्रिया के खिलाफ बताया। उन्होंने जोर देकर कहा कि उन्होंने किसी भी कानून का उल्लंघन नहीं किया है और यह भूमि सरकारी पट्टे पर मिली भूमि है, जिसमें कोई भी अतिक्रमण नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि विध्वंस के खिलाफ स्टे-ऑर्डर होने के बावजूद, गलत सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई।

नागार्जुन ने आगे कहा कि विध्वंस से पहले उन्हें कोई नोटिस नहीं दिया गया था। एक कानून का पालन करने वाले नागरिक के रूप में, यदि अदालत उनके खिलाफ फैसला देती, तो वह खुद ही निर्माण को तोड़ देते। उन्होंने कहा कि वह इस विध्वंस के संबंध में न्यायालय से उचित राहत की मांग करेंगे। यह कन्वेंशन हॉल बड़े कार्यक्रमों और महंगी शादियों के लिए इस्तेमाल किया जाता था, और इसका एक तिहाई हिस्सा अब ध्वस्त कर दिया गया है।

'कैदियों को मुफ्त कानूनी मदद, पाकिस्तान से बातचीत..', महबूबा मुफ़्ती का घोषणापत्र

पोलैंड और यूक्रेन की यात्रा कर वापस स्वदेश लौटे पीएम मोदी

विस्तारा और एयर इंडिया में जल्द होगा विलय, बस अंतिम मंजूरी का इंतज़ार

 

Related News