कांग्रेस नेता अमोल लोडे ने किया 12 वर्षीय बच्ची का बलात्कार, POCSO के तहत गिरफ्तार

मुंबई: महाराष्ट्र के चंद्रपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहाँ एक शिक्षक ने नाबालिग छात्रा का बलात्कार किया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी अमोल लोडे को अकोला से गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी शिक्षक अमोल लोडे युवा कांग्रेस का कोरपना शहर अध्यक्ष भी है।  रिपोर्ट के अनुसार, एक कॉन्वेंट स्कूल के शिक्षक अमोल ने 12 वर्षीय नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ की और फिर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया।

आरोपी टीचर ने पीड़ित छात्रा को गर्मियों में जूनियर IAS की क्लास के बहाने बुलाया था। यही नहीं, आरोपी कांग्रेस नेता ने दुष्कर्म के बाद पीड़ित छात्रा को धमकी देते हुए कहा कि ये बात किसी को बताई तो तुम्हारे माता-पिता को जान से मार डालेंगे। जब पीड़ित छात्रा ने इस घिनौनी हरकत के बारे में अपनी सहेलियों को बताया तो उसने इसकी जानकारी अपने घर पर दे दी और तब जाकर मामला उजागर हुआ। पुलिस ने कांग्रेस नेता के खिलाफ पॉक्सो के तहत FIR दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि इस मामले में पीड़ितों की तादाद बढ़ने की आशंका है। आरोपी शिक्षक ने और कितनी छात्राओ अपनी हवस का शिकार बनाया है, इसकी जांच की जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि मामले की गंभीरता के मद्देनज़र पुलिस सभी मामलों की कड़ी जांच करेगी। चंद्रपुर के पुलिस अधीक्षक मुम्मका सुदर्शन ने बताया कि, 'कल शाम को पीड़िता और उसकी मां ने कोरपाना पुलिस थाने में तहरीर दी। पीड़िता ने बताया कि मई महीने मे उसके साथ दुष्कर्म हुआ, और आरोपी उसका टीचर ही है। आरोपी ने ट्यूशन पढ़ने के बहाने रविवार के दिन रेप किया और उसे धमकी भी दी की ये बात किसी को बताई तो अच्छा नहीं होगा। हमने फ़ौरन शिकायत दर्ज की और पीड़ित को मेडिकल परिक्षण के लिए भेज दिया। वहीं, तहरीर के आधार पर आरोपी को अकोला से अरेस्ट कर लिया गया है।' 

‘तनख्वाह लेनी है तो आओ हवेली में…’, महिला रसोइया को हेडमास्टर ने अकेले बुलाया और...

10-12 लड़कियों को मुस्लिम बनाकर किया निकाह..! फ़िरोज़ के खिलाफ थाने पहुंची आदिवासी पत्नी

मक्का-मदीना भेजने के नाम पर 189 मुस्लिमों को लगाया चूना, ठग अब्दुल नबील शेख गिरफ्तार

Related News