कांग्रेस MLA ने भरी महफ़िल में छुए सिंधिया के पैर, क्या BJP में होंगे शामिल?

शिवपुरी: मध्यप्रदेश के शिवपुरी से कांग्रेस MLA कैलाश कुशवाह एवं भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच हाल ही में सामने आई एक वीडियो ने राजनीतिक हलकों में हलचल मचा दी है। इस वीडियो में, कांग्रेस MLA कैलाश कुशवाह केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का स्वागत करते हुए उन्हें माला पहनाते तथा उनके पैर छूते दिखाई दे रहे हैं।

रविवार को सिंधिया शिवपुरी के दौरे पर थे, जहां उन्होंने कई विकास परियोजनाओं की घोषणा की तथा तिरंगा यात्रा में भी हिस्सा लिया। शाम 5:30 बजे जब वे कलेक्ट्रेट पहुंचे, तब कांग्रेस MLA कैलाश कुशवाह ने उन्हें सम्मानपूर्वक माला पहनाई तथा उनके प्रति अपनी निष्ठा और आदर दिखाते हुए उनके पैर भी छूए। इस घटना ने राजनीतिक विश्लेषकों और विरोधी दलों के नेताओं को चिंता में डाल दिया है। कुछ अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या कैलाश कुशवाह बीजेपी में सम्मिलित होने की योजना बना रहे हैं। आगामी विजयपुर उपचुनाव को लेकर भी इस घटना को भाजपा में शामिल होने के संकेत के रूप में देखा जा रहा है।

MLA कैलाश कुशवाह तथा उनके समर्थकों की तरफ से इस मामले पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। विश्लेषकों का कहना है कि इस कदम से कुशवाह की भाजपा एवं सिंधिया के प्रति बढ़ती नजदीकियों का संकेत मिलता है। सिंधिया के शिवपुरी दौरे के चलते, उन्होंने तिरंगा यात्रा में हिस्सा लिया एवं रक्षाबंधन पर महिलाओं के समूहों को चेक दिए। इसके अतिरिक्त, उन्होंने शिवपुरी जिला मुख्यालय पर एक जनसंपर्क कार्यालय का उद्घाटन किया, जिससे स्थानीय लोगों की समस्याओं को सुना जा सकेगा। शाम को उन्होंने विकास परियोजनाओं की समीक्षा बैठक भी की।

हुड़दंगियों के आतंक के बाद अपने हक़ के लिए सड़कों पर उतरे हिन्दू

वायुसेना में 10वीं, 12वीं पास के लिए निकली नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ ने मचाई धूम, तीसरे हफ्ते में भी बरकरार है रफ्तार

Related News