'कांस्टेबल नसरुद्दीन के मेरी सिपाही पत्नी के साथ अवैध संबंध, उसे ले जाता है दरगाह..', पति राजेश यादव ने पुलिस से लगाई गुहार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक महिला कॉन्स्टेबल के पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ उसके सीनियर अधिकारियों को शिकायत दर्ज कराई है। पति, राजेश यादव, ने आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी के सिंदुरिया थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल नसरुद्दीन खान के साथ नाज़ायज़ संबंध हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जब उन्होंने दोनों को एक साथ पकड़ा, तो उनकी पिटाई की गई।

राजेश यादव, जो मूल रूप से आज़मगढ़ के निवासी हैं और मुंबई में प्राइवेट जॉब करते हैं, ने महराजगंज के पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी साल 2018 बैच की सिपाही है और सिंदुरिया थाने में तैनात है। राजेश का आरोप है कि उनकी पत्नी और हेड कॉन्स्टेबल नसरुद्दीन, जो शादीशुदा और बच्चों वाले हैं, एक साथ रह रहे हैं और उनके बीच नाज़ायज़ संबंध हैं। राजेश ने बताया कि जब उन्होंने बुधवार को रात 8 बजे अपनी पत्नी के कमरे में दोनों को एक साथ पाया, तो उनकी पत्नी और नसरुद्दीन ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी और जब उन्होंने इसका वीडियो बनाने की कोशिश की, तो दोनों ने मिलकर उनकी पिटाई की और उन्हें धक्के मारकर कमरे से बाहर निकाल दिया।

राजेश को इस बात का भी डर है कि उनकी पत्नी ने इस्लाम तो कबूल नहीं कर लिया है। उन्होंने कहा कि नसरुद्दीन उनकी पत्नी को गोरखपुर ले जाता है और उन्हें मजारों और दरगाहों में ले जाने की भी सूचना मिली है। राजेश ने यह भी बताया कि उनकी पत्नी बेरोजगार थीं जब उनकी शादी 2017 में हुई थी, और सिपाही बनने के बाद उनका व्यवहार बदल गया। राजेश का कहना है कि नसरुद्दीन ने पहले खुद को रिलायंस कंपनी में मैनेजर बताया था, लेकिन बाद में वह उनकी पत्नी के साथ रहने लगा।

राजेश यादव ने अपनी बीवी और हेड कॉन्स्टेबल नसरुद्दीन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है और कहा है कि वे अब अपनी पत्नी के साथ किसी भी हालत में नहीं रहना चाहते। उन्होंने बताया कि इस मामले में अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है और नसरुद्दीन को केवल पास के एक अन्य थाने में स्थानांतरित किया गया है। महराजगंज पुलिस ने बताया है कि मामले की जांच डिप्टी एसपी सदर को सौंप दी गई है। अभी तक पुलिस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

सपा नेता मोईद खान के बाद नवाब गिरफ्तार, पहले अयोध्या में हुआ था सामूहिक बलात्कार और अब अखिलेश के संसदीय क्षेत्र कन्नौज में दुराचार

'अगर बंगाल पुलिस केस सुलझाने में नाकाम रही तो..', लेडी डॉक्टर के रेप-मर्डर पर सीएम ममता का बड़ा ऐलान

उद्धव के घर पर मुस्लिम समुदाय का विरोध प्रदर्शन, वक्फ बिल से जुड़ा है मामला, संजय राउत बोले- अपराधी हैं...

Related News