लाडली बहना और मोहन यादव पर विवादित गाना, कांग्रेस नेता के खिलाफ दर्ज हुई FIR

भोपाल: मध्य प्रदेश में यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मितेंद्र दर्शन सिंह मुश्किलों में फंस गए हैं। लाडली बहना योजना एवं सीएम मोहन यादव को लेकर एक गाना पोस्ट करने के कारण उनके खिलाफ मध्य प्रदेश पुलिस ने FIR दर्ज की है। बीजेपी की शिकायत पर इंदौर में यह FIR दर्ज की गई है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किए गए वीडियो को अब डिलीट कर दिया गया है।

बीजेपी के विधि प्रकोष्ठ द्वारा की गई शिकायत में मितेंद्र दर्शन सिंह का एक्स अकाउंट स्थायी रूप से बंद करने की मांग की गई है। बीजेपी का आरोप है कि इस प्रकार के वीडियो पोस्ट करके वह प्रदेश की शांति व्यवस्था को बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। शिकायत में कहा गया है कि 'मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मितेंद्र सिंह ने लाडली बहना योजना का मजाक उड़ाते हुए सीएम मोहन यादव के खिलाफ भ्रामक वीडियो एक्स पर पोस्ट किया।' बीजेपी ने यह भी कहा कि संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति का इस प्रकार मजाक उड़ाना राजद्रोह के दायरे में आता है। पार्टी ने कहा, 'वीडियो में इस्तेमाल किए गए शब्द 'घर-घर में खौफ हो' प्रदेश की शांति व्यवस्था को बिगाड़ने तथा जनता में भय फैलाने का इरादा दर्शाते हैं।' शिकायत के साथ पुलिस को वीडियो पेन ड्राइव में सौंपा गया है। यूथ कांग्रेस नेता के खिलाफ इंदौर क्राइम ब्रांच में धारा 353(2) एवं 356(2) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

वही जिस वीडियो के कारण यह विवाद खड़ा हुआ, उसके बोल कुछ इस प्रकार हैं- ‘जीवन में छाया है घना अंधेरा, मध्य प्रदेश में फैला है रेप का डेरा। मोहन भैया से दूर रहना, अब रोएगी लाडली बहना, खून से सनी लाडली बहना, ओढ़े जख्म का गहना, भाजपा अब दूर ही रहना। घर-घर में खौफ का साया हो, मोहन का इरादा है। अत्याचारी का मान बढ़े, कंस का यही इरादा है। आंखों से आंसू गिरते हैं, दिल डर से धड़कते हैं, बिटिया बाहर निकलने से डरती हैं। खून से सनी लाडली बहना, ओढ़े जख्म का गहना, बीजेपी अब दूर ही रहना।’ वीडियो में मोहन यादव और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तस्वीरों का भी उपयोग किया गया है।

हरियाणा में मुख्यमंत्री कौन? प्रचार थमने से पहले सोनिया गांधी से मिलीं कुमारी शैलजा

बरेली पटाखा फैक्ट्री में भीषण ब्लास्ट, 5 मकान जमींदोज़, 3 की दुखद मौत

'भारतीय सैनिकों और RSS वालों को चुन-चुनकर मारेंगे..', पाकिस्तानी नेता की गीदड़भभकी, Video

Related News